Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar: पूर्व मंत्री को जान से मारने की धमकी... जांच में कांग्रेस नेता का आया नाम; पढ़िए क्‍या है पूरा मामला

Bihar Crime News पूर्व मंत्री व रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के फुलवरिया निवासी विक्रम कुंवर को रविवार को जान से मारने की धमकी मिली थी। इसकी शिकायत उन्होंने नगर थाना में की थी। आवेदन मिलने के बाद नगर थाना इंस्पेक्टर सुदर्शन राम ने मामले की जांच कर एसपी शैलेश कुमार सिन्हा को जानकारी दे दी है जिसने पूर्व मंत्री को कॉल किया था वह मोबाइल धारक ओम प्रकाश मिश्रा है।

By Tarun KumarEdited By: Prateek JainUpdated: Tue, 05 Sep 2023 02:29 AM (IST)
Hero Image
पूर्व मंत्री को जान से मारने की धमकी मामले में कांग्रेस नेता का नाम आया है।

जासं, सिवान: पूर्व मंत्री व रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के फुलवरिया निवासी विक्रम कुंवर को रविवार को जान से मारने की धमकी मिली थी। इसकी शिकायत उन्होंने नगर थाना में की थी। आवेदन मिलने के बाद नगर थाना इंस्पेक्टर सुदर्शन राम ने मामले की जांच कर एसपी शैलेश कुमार सिन्हा को जानकारी दे दी है।

मामले में एसपी ने बताया कि जांच के दौरान यह बात सामने आई कि जिस व्यक्ति ने पूर्व मंत्री को कॉल किया था वह मोबाइल धारक सराय ओपी क्षेत्र के मटुक छपरा निवासी ओम प्रकाश मिश्रा है।

कांग्रेस जिलाध्‍यक्ष है ओमप्रकाश मिश्रा

ओम प्रकाश मिश्रा के संबंध में जांच की गई तो जानकारी मिली कि वह वर्तमान में कांग्रेस पार्टी के जिला उपाध्यक्ष तथा जिला शांति समिति के सदस्य हैं।

जांच के क्रम में यह बात भी सामने आई कि ओम प्रकाश मिश्रा एवं पूर्व मंत्री विक्रम कुंवर के बीच पूर्व में जिला रेड क्रास के चुनाव में भी किसी चुनावी मुद्दा को लेकर आपस में मतभेद हुआ था।

राजनीतिक प्रतिद्धंदता का लग रहा मामला

धमकी देने अथवा रंगदारी की मांग किए जाने की घटना की पुष्टि नहीं हुई है। प्रथम दृष्टया मामला राजनीतिक प्रतिद्धंदता का प्रतीत हो रहा है।

मंत्री को फोन पर क्‍या कहा?

बता दें कि पूर्व मंत्री ने रविवार को नगर थाना में आवेदन देकर कहा था कि रविवार को वे शहर के नए अतिथि गृह में थे। तभी दोपहर दो बजकर 21 मिनट पर किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा उनके मोबाइल नंबर पर फोन किया। कॉल रिसीव करते ही वह भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा।

साथ ही उसने कहा कि अपने आप को बहुत बड़ा नेता बनते हो, भ्रष्टाचार की बात करते हो, भ्रष्टाचार की बात न्यूज़ में बोलते हो, तुम्हें जान से मार देंगे या मरवा देंगे। कहा कि सुधर जाओ वरना अंजाम भुगतने को तैयार रहो।