Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Siwan News: ट्रक में लदी 517 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार; यूपी से ऐसे हो रहा था खेला

Siwan News सिवान के दरौंदा प्रखंड मुख्यालय स्थित बाजार में पुलिस ने शुक्रवार की शाम वाहन जांच के दौरान ट्रक पर लदी 517 लीटर शराब बरामद की। शराब ट्रक के तहखाने में छुपाकर रखी गई थी। इस दौरान पुलिस ने 2 तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में थानाध्यक्ष छोटन कुमार के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

By Prasan Kumar (Daraunda) Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sat, 06 Jul 2024 07:29 PM (IST)
Hero Image
सिवान में ट्रक में लदा 517 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद (जागरण)

संंसू, जागरण, दारौंदा (सिवान)। Siwan News: सिवान के दरौंदा प्रखंड मुख्यालय स्थित बाजार में पुलिस ने शुक्रवार की शाम वाहन जांच के दौरान ट्रक पर लदी 517 लीटर शराब बरामद की। शराब ट्रक के तहखाने में छुपाकर रखी गई थी। इस दौरान पुलिस ने 2  तस्करों को गिरफ्तार कर लिया।

इस मामले में थानाध्यक्ष छोटन कुमार के बयान पर प्राथमिकी की गई है। प्राथमिकी में कहा गया है कि मद्य निषेध पटना से सूचना मिली कि पचरुखी से दारौंदा एनएच 531 के तरफ एक ट्रक आ रहा है जिस पर भारी मात्रा में शराब लदी है।

इस दौरान ट्रक जब दारौंदा बाजार पहुंचा तो पुलिस को देखकर चालक ने ट्रक की गति तेज कर दी। पुलिस ने ट्रक को रोक कर उसकी जांच की तो उसमें 517 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद की। मौके पर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ के दौरान तस्करों ने बताया कि उत्तर प्रदेश से पटना पहुंचाई जा रही थी। थानाध्यक्ष छोटन कुमार ने बताया कि जांच करने पर 2877 बोतल शराब, एक मोबाइल बरामद की गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार लाेगों में पटना के मौजीपुर नदी थाना के मौजीपुर निवासी नीरज कुमार तथा लालू कुमार शामिल हैं। दोनों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए शनिवार को जेल भेज दिया गया।

ये भी पढ़ें

Mukesh Sahani: इधर लालू मीटिंग में थे व्यस्त उधर मुकेश सहनी ने कर दिया बड़ा एलान, कहा- हमारी लड़ाई अभी भी...

Bihar Teacher News: 'शिक्षा विभाग शेर तो शिक्षक सवा शेर', अब लॉग आउट में कर रहे हेर-फेर; धड़ल्ले से चल रहा खेल