Move to Jagran APP

Siwan News: सिवान में दो ट्रकों के बीच भीषण टक्कर, अचानक लग गई भीषण आग; चालक और खलासी ने ऐसे बचाई अपनी जान

Siwan News बिहार के सिवान में दो ट्रकों के बीच भीषण टक्कर हो गई। टक्कर होते ही ट्रक में आग लग गई। भीषण आग के चलते करीब दो घंटे तक यातायात बाधित रहा। हादसे में किसी तरह के जानमाल का नुकसान नहीं हुआ। लेकिन इस दौरान दाेनों ट्रक धू-धूकर जलने लगा। ट्रक में आग लगती देख लोगों की भीड़ वहां जुट गई।

By Prasan Kumar (Daraunda) Edited By: Sanjeev Kumar Published: Fri, 28 Jun 2024 04:13 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jun 2024 04:13 PM (IST)
सिवान में दो ट्रकों के बीच भीषण टक्कर (जागरण)

संंवाद सूत्र, दारौंदा (सिवान)। Siwan News: थाना क्षेत्र के धनौती गांव के समीप गुरुवार की रात सिवान-छपरा मुख्य पथ एन एच-531 पर दो ट्रकों के बीच हुई टक्कर में दोनों ट्रक में आग लग गई। इस दौरान दोनों ट्रक के चालक व खलासी गाड़ी से कूद कर अपनी जान बचाने में सफल रहे। आग की तेज लपट से करीब दो घंटे तक यातायात बाधित रहा। हादसे में किसी तरह की जानमाल का नुकसान नहीं हुआ, लेकिन एक ट्रक का करीब 30 प्रतिशत हिस्सा जल गया।

ट्रक चालक ने खो दिया संतुलन

बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के धनौती गांव में एनएच 531 किनारे एक ट्रक खराब करीब पांच दिनों से खड़ा था। इस क्रम में गुरुवार की रात छपरा से आ रहे एक ट्रक ने अनियंत्रित होकर उस ट्रक में टक्कर मार दिया। इस दौरान तुरंत दोनों ट्रक में आग लग गई। आग की लपट देख दोनों ट्रक के चालक व खलासी वाहन से कूद अपनी जान बचाने में सफल रहे। इस दौरान दाेनों ट्रक धू-धूकर जलने लगा।

भड़की आग तो जुटे लोग

Siwan Accident News: घटना की आवाज सुनकर आसपास के काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। ग्रामीणों ने घटना की सूचना थाना एंव अग्निशमन विभाग को दी। सूचना मिलते ही अग्निशमन विभाग की गाड़ी पहुंची और ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाई। इस क्रम में एक ट्रक का कुछ हिस्सा जलकर क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं घटना के बाद दोनों ट्रक के चालक व खलासी फरार बताए जाते हैं।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच घटना की जानकारी ली। इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने बताया कि सड़क किनारे खराब ट्रक को खड़ा किया गया था, जिसकी वजह से यह दुर्घटना घटी। इस मामले में जांच की जा रही है।

लोगों ने बताई समस्या

स्थानीय लोगों का कहना है कि लंबे समय से खराब ट्रकों को सड़क किनारे खड़ा करना एक गंभीर समस्या है। एनएच पर बिना सूचना दिए ट्रक चालक द्वारा जगह- जगह वाहन को कई दिनों तक किया जाता है, जिससे हादसों की संभावना बढ़ जाती है। प्रशासन से अनुराध करने पर के बावजूद भी कोई कदम नहीं उठाया जाता।

ये भी पढ़ें

Saayan Kunal: शांभवी चौधरी के पति सायन कुणाल कौन सा काम करते हैं? पढ़िए उनकी क्वालिफिकेशन से लेकर डिग्री तक

Bihar Politics: RSS को लेकर ये क्या कह गए शिवानंद तिवारी? हो सकता है सियासी बवाल; 400 सीट को लेकर भी दिया बयान


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.