Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Siwan News: बहन की शादी का कार्ड बांटने जा रहे युवक को बदमाशों ने मारी गोली, पूरे इलाके में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

Siwan News सिवान से दिल दहलाने वाली घटना सामने आ रही है। यहां दरौंदा जंक्शन के पश्चिमी रेलवे फाटक के नजदीक रविवार को बहन की शादी का कार्ड बांटने जा रहे एक युवक को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। फिर मौके से फरार हो गए। घायल की पहचान उजांय के रहने वाले राजेंद्र यादव के पुत्र अंशु कुमार के रूप में हुई है।

By Prasan Kumar (Daraunda) Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sun, 07 Jul 2024 10:13 PM (IST)
Hero Image
घटनास्थल पर जांच करती पुलिस (जागरण फोटो)

 संवाद सूत्र, दारौंदा (सिवान)। Siwan News: सिवान के दारौंदा जंक्शन के पश्चिमी रेलवे फाटक के समीप रविवार को बहन की शादी का आमंत्रण कार्ड बांटने जा रहे एक युवक को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गए। घायल की पहचान थाना क्षेत्र के उजांय निवासी राजेंद्र यादव के पुत्र अंशु कुमार के रूप में हुई है।

पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।  स्वजन ने बताया कि अंशु कुमार की बहन की शादी 11 जुलाई को है। अंशु अपनी बहन की शादी के लिए आमंत्रण कार्ड बांटने के लिए अपनी बाइके से जा रहा था। इस क्रम में वह दारौंदा रेलवे फाटक के पास पहुंच कर अपनी बाइक के पहिया में हवा डलवा रहा था तभी एक बाइक पर सवार तीन बदमाश पहुंचे और अंशु पर फायरिंग कर दी।

गोली दाएं गाल में लगते ही अंशु गिर गया। इस दौरान घटनास्थल पर अफरातफरी मच गई। घटना के बाद अंशु किसी तरह घर पहुंच घटना की जानकारी स्वजनों को दी। स्वजन उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां से चिकित्सक द्वारा प्राथमिक उपचार कर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। स्वजन उसे लेकर सदर अस्पताल पहुंचे जहां से चिकित्सक द्वारा बेहतर उपचार के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया।  

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ राकेश कुमार रंजन, थानाध्यक्ष छोटन कुमार समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंच घटना की जांच की। पुलिस ने घटनास्थल से गोली का एक खोखा बरामद किया। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना के बाद घायल के स्वजन का बयान लिया जा रहा है। सभी बदमाशों को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। पट्टीदार के एक युवक से चल रहा था विवाद : घायल के स्वजन ने बताया कि उनके पट्टीदार के ही एक युवक से किसी बात को लेकर अंशु का विवाद चल रहा था। कुछ दिनों से उन लोगों द्वारा घर की रेकी भी की जा रही थी। उनके फोन पर अज्ञात लोगों द्वारा काल करके अंशु के घर आने की भी जानकारी पूछी जा रही थी। अंशु बेंगलुरु में मजदूरी का काम करता है। वह पांच जुलाई को ही घर आया हुआ था। घटना का कारण आपसी विवाद बताया जा रहा है। पुलिस स्वजन से मिली जानकारी के आधार पर जांच में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें

Anant Ambani Wedding: अनंत अंबानी की शादी में बिहार के दो नेताओं को मिला निमंत्रण, 12 जुलाई को होने वाला है विवाह

Mukesh Sahani: इधर लालू मीटिंग में थे व्यस्त उधर मुकेश सहनी ने कर दिया बड़ा एलान, कहा- हमारी लड़ाई अभी भी...

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें