Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Siwan News: सिवान में अपराधियों का तांडव, हथियार के बल पर स्वर्ण व्यवसायी से आभूषण की लूट; जांच में जुटी पुलिस

Siwan News सिवान में अपराधियों का तांडव जारी है। सोमवार शाम को बाइक सवार तीन बदमाशों ने आंदर-सिवान मुख्य मार्ग पर एक स्वर्ण व्यवसायी को हथियार के बल पर लूट लिया। बदमाशों ने व्यवसायी से नकदी और आभूषण लूटे और विरोध करने पर उसे घायल कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अपराधी फायरिंग कर तेजी से भाग निकले।

By Tarun Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Tue, 27 Aug 2024 06:50 PM (IST)
Hero Image
सिवान में अपराधियों ने की लूटपाट (जागरण)

जागरण टीम, सिवान। Siwan News: हुसैनगंज थाना क्षेत्र के आंदर-सिवान मुख्य मार्ग पर स्थित सरैया एवं हथौड़ा गांव के बीच सोमवार की देर शाम एक बाइक सवार तीन बदमाशों ने हथियार का भय दिखाकर स्वर्ण व्यवसायी से नकद सहित आभूषण लूट लिए। वहीं विरोध करने पर बदमाशों ने व्यवसायी के साथ मारपीट कर घायल कर दिया। साथ ही घटना को अंजाम देकर आसानी से भाग निकलें।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची हुसैनगंज थाना की पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुट गई। पीड़ित स्वर्ण व्यवसायी आंदर थाना क्षेत्र के गड़ार निवासी अजय कुमार सोनी ने बताया कि सोमवार की शाम वें आंदर बाजार स्थित दुकान बंद कर आटो से शहर में अवस्थित अपने घर लौट रहे थे।

ज्योंही वे आंदर-सिवान मुख्य मार्ग पर स्थित सरैया एवं हथौड़ा गांव के समीप पहुंचे थे कि एक बाइक पर सवार तीन बदमाश पहुंचें और हथियार का भय दिखाते हुए आटो को राेककर उनका झोला छीनने लगे। जब मैंने इसका विरोध किया तो मेरे साथ मारपीट करने लगे। उसके बाद झोला लेकर फरार हो गए।

इससे मुझे हल्की चोट लगा गई। झोला में दस हजार रुपया व कुछ आभूषण थे। मामले में स्वर्ण व्यवसायी ने अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध आवेदन दिया है। थानाध्यक्ष विजय कुमार यादव ने बताया कि स्वर्ण व्यवसायी अजय कुमार सोनी से दस हजार रुपया नकद सहित कुछ आभूषण छीनने का आवेदन मिला है। जिसपर प्राथमिकी कर अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें

Lakhisarai News: खेत में काम करने वाली महिला से थे 2 लोगों के अवैध संबंध, फिर पैसे को लेकर लड़े और कर दिया मर्डर

Ara News: आरा में भीषण सड़क हादसा, हाईवे पर रेलिंग से टकराई तेज रफ्तार कार, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर