Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Siwan News: सिवान में जिला शिक्षा पदाधिकारी के ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी, 14 लाख से अधिक कैश बरामद, दिल्ली में भी संपत्ति

Siwan News बड़ी खबर सिवान से आ रही है। महादेवा ओपी क्षेत्र के मिशन कंपाउंड स्थित जिला शिक्षा पदाधिकारी मिथिलेश कुमार के आवास पर निगरानी विभाग की टीम की छापेमारी जारी है। शुक्रवार की सुबह नौ बजे निगरानी की चार सदस्यीय टीम स्थानीय पुलिस टीम के साथ पहुँचकर छापेमारी में जुटी है। इस दौरान टीम ने उनके आवास की गहनता पूर्वक जांच की। किसी के प्रवेश पर रोक है।

By Jagran NewsEdited By: Sanjeev KumarUpdated: Fri, 08 Dec 2023 12:22 PM (IST)
Hero Image
सिवान के DEO के ठिकानों पर छापेमारी (जागरण)

 जागरण संवाददाता, सिवान। Bihar News: बड़ी खबर सिवान से आ रही है। सिवान में महादेवा ओपी क्षेत्र के मिशन कंपाउंड स्थित जिला शिक्षा पदाधिकारी मिथिलेश कुमार के ठिकानों पर विजिलेंस की टीम ने ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। अब तक छापेमारी में 14 लाख 50 हजार रुपये नकद बरामद। दिल्ली में भी संप​त्ति की  जानकारी मिली है। निगरानी टीम की कार्रवाई जारी है।

शुक्रवार की सुबह नौ बजे निगरानी की चार सदस्यीय टीम स्थानीय पुलिस टीम के साथ पहुंचकर छापेमारी में जुटी है। इस दौरान टीम ने उनके आवास की गहनता पूर्वक जांच की। किसी के प्रवेश पर रोक है।

       जिला शिक्षा पदाधिकारी के आवास पर चल रही ताबड़तोड़ छापेमारी

आय से अधिक संपत्ति मामले में हुई कार्रवाई

 आय से अधिक संपत्ति और भ्रष्टाचार मामले में कार्रवाई हुई है। पटना में मिथिलेश कुमार के बोरिंग रोड के फ्लैट में निगरानी विभाग के द्वारा छापेमारी जारी है। निगरानी विभाग की टीम को कई दस्तावेज हाथ लगे हैं, जिनकी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें

KK Pathak: आखिर शिक्षा मंत्री से भी अधिक पावर में कैसे रहते हैं केके पाठक? कौन-कौन से फैसले लेने का है उनके पास अधिकार

Nitish Kumar: फालतू की बात चलाई जा रही है, अरे हमको... इंडी गठबंधन की बैठक पर सीएम नीतीश कुमार ने तोड़ी चुप्पी