Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: JDU के 6 नेता निष्कासित, लोकसभा चुनाव में कर रहे थे खेला; पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता

Bihar News लोकसभा चुनाव 2024 में पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप में 6 नेताओं को सिवान जदयू कमेटी ने पार्टी से निष्कासित कर दिया है। इस संबंध में जदयू जिलाध्यक्ष चंद्रकेतु सिंह ने पत्र जारी कर पार्टी को सूचित कर दिया है। जारी पत्र में बताया गया है कि इन सभी लोगों द्वारा लोकसभा चुनाव में पार्टी उम्मीदवार के खिलाफ काम किया जा रहा था।

By Anshuman Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sat, 03 Aug 2024 04:21 PM (IST)
Hero Image
नीतीश कुमार की पार्टी ने 6 नेताओं को किया निलंबित (जागरण)

जागरण संवाददाता, सिवान। Bihar Political News Today: लोकसभा चुनाव 2024 में अनुशासनहीनता और पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप में छह नेताओं को जिला जदयू कमेटी ने पार्टी से निष्कासित कर दिया है। इस संबंध में जदयू जिलाध्यक्ष चंद्रकेतु सिंह ने पत्र जारी किया है।

लोकसभा चुनाव में जदयू प्रत्याशी के खिलाफ कर रहे थे काम

जारी पत्र में बताया गया है कि इन सभी लोगों द्वारा लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी विजयालक्ष्मी देवी के विरोध में कार्य किया गया है। बताया जाता है कि जिला उपाध्यक्ष विनय कुमार सिंह, जिला महासचिव मृत्युंजय कुमार सिंह, चंदन सिंह, जफ्फर अली व जिला सचिव सौरभ कुमार मिश्रा उर्फ किट्टू द्वारा निर्दलीय प्रत्याशी के पक्ष में कार्य किया गया था।

जिला प्रवक्ता वैरिस्टर यादव को भी हटाया गया

वहीं जिला प्रवक्ता वैरिस्टर यादव पर पार्टी के हित के विरुद्ध कार्य करने का आरोप है। बताया कि आरोप है कि ये सभी पिछले कुछ समय से पार्टी विरोधी कार्यों में शामिल थे। इसपर कार्रवाई करते हुए पार्टी ने यह कदम उठाया है।

ये भी पढ़ें

Bihar Politics: 'हम छोड़ने वाले नहीं हैं', आरक्षण को लेकर सुप्रीम कोर्ट जाएंगे तेजस्वी; डेट भी कर दी फिक्स

Rajesh Verma: चिराग के सांसद ने केंद्र सरकार से कर दी 3 स्पेशल डिमांड, खगड़िया से लेकर मिथिलांचल तक हो रही तारीफ