Move to Jagran APP

Osama Shahab: सिवान में ओसामा शहाब के घर पर बंगाल पुलिस की छापामारी, डकैती से जुड़ा है मामला

Bihar Crime सिवान में ओसामा शहाब के घर पर बंगाल पुलिस ने छापामारी की है। बताया जा रहा है कि मामला डकैती से जुड़ा है। हाल ही में पश्चिम बंगाल में डकैती हुई थी। पुलिस को इस संबंध में सूचना मिली कि एक अपराधी बंगाल से भागकर सिवान में ओसामा शहाब के घर पहुंचा है। जिसके बाद यह कार्रवाई हुई है।

By Kirti Kumar Pandey Edited By: Mukul Kumar Updated: Wed, 24 Jul 2024 03:49 PM (IST)
Hero Image
ओसामा शहाब के घर पर बंगाल पुलिस की छापामारी

जागरण संवाददाता, सिवान। सिवान के नगर थाना क्षेत्र के नई किला स्थित ओसामा शहाब के घर पर बुधवार की दोपहर बंगाल पुलिस ने स्थानीय पुलिस के साथ छापामारी की। छापामारी टीम ने ओसामा शहाब के घर की चारों तरफ से घेराबंदी कर दी और सर्च अभियान शुरू किया।

इस दौरान सादे लिबास में और वर्दी धारी पुलिस को ऑटोमेटिक हथियार के साथ देख स्थानीय लोग सन्न रह गए। छापामारी के दौरान स्थानीय लोगों की भीड़ एकत्रित नहीं हो, इसको लेकर अतिरिक्त बल की तैनाती कर दी गई।

देखते ही देखते काफी संख्या में ओसामा समर्थकों की भीड़ घर के बाहर एकत्रित हो गई, लेकिन पुलिस को देख सभी चुप्पी साधे रहे। सभी लोग अपने स्तर से छापामारी की जानकारी लेने में जुट गए।

बंगाल से भागकर सिवान आए थे अपराधी

पुलिस सूत्रों ने बताया कि पिछले दिनों बंगाल में भीषण डकैती की घटना को अंजाम दिया गया था। उस घटना में एक अपराधी शामिल था, जिसके बंगाल से भागकर बिहार के सिवान स्थित ओसामा शहाब के घर पर छिपे होने की सूचना मिली थी।

सूचना के बाद बंगाल पुलिस एसटीएफ और स्थानीय पुलिस के साथ उक्त बदमाश की गिरफ्तारी को पहुंची थी। छापामारी के दौरान पुलिस को कुछ हाथ नहीं लगा।

इधर, ओसामा शहाब के घर के पीछे आसी नगर में भी सर्च अभियान चलाया गया। सूचना प्रेषण तक सर्च अभियान जारी था। बता दें कि यह घर राजद के पूर्व सांसद दिवंगत मो. शहाबुद्दीन का है और यहां उनकी पत्नी हेना शहाब भी रहती हैं। छापामारी को लेकर किसी भी अधिकारी ने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया।

यह भी पढ़ें-

Osama Shahab: शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब को मिली जमानत, पटना हाईकोर्ट ने दी राहत

Bihar News: गोलीबारी और धमकी के मामले में ओसामा शहाब की जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी, आदेश सुरक्षित

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।