Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KK Pathak के विभाग के अधिकारी पहुंचे तो बंद पड़ा था स्कूल, गायब मिले शिक्षक; जानें फिर क्या हुआ

KK Pathak News बिहार के सुपौल में विभागीय निरीक्षण के दौरान एक बार फिर 17 शिक्षक अनुपस्थित पाए गए। यह आंकड़ा महज 1 से 4 अप्रैल तक का है। तय रोस्टर के मुताबिक विभिन्न विद्यालयों के निरीक्षण उपरांत 17 शिक्षक बिना सूचना विद्यालय से गायब पाए गए। इस दौरान सदर प्रखंड के उर्दू प्राथमिक विद्यालय इस्लामपुर पूर्ण रूप से बंद था।

By Rajesh Kumar Singh Edited By: Shashank Shekhar Updated: Sun, 07 Apr 2024 12:42 PM (IST)
Hero Image
KK Pathak के विभाग के अधिकारी पहुंचे तो बंद पड़ा था स्कूल, गायब मिले शिक्षक (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, सुपौल। विभागीय निरीक्षण के दौरान एक बार फिर 17 शिक्षक अनुपस्थित पाए गए। यह आंकड़ा महज 1 से 4 अप्रैल तक का है। तय रोस्टर के मुताबिक, विभिन्न विद्यालयों के निरीक्षण उपरांत 17 शिक्षक बिना सूचना विद्यालय से गायब पाए गए।

इस दौरान सदर प्रखंड के उर्दू प्राथमिक विद्यालय इस्लामपुर पूर्ण रूप से बंद था। फिलहाल, डीपीओ स्थापना ने अनुपस्थित इन सभी शिक्षकों का अनुपस्थित दिन का वेतन कटौती करते हुए स्पष्टीकरण की मांग की है।

डीपीओ ने दिया ये निर्देश 

जारी निर्देश में डीपीओ ने संबंधित प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी और प्रधान को इन सभी शिक्षकों का निरीक्षण तिथियों का वेतन कटौती किए जाने के पश्चात कटौती राशि का कोषागार चालान शीर्ष से जमा करने हेतु वेतन विवरणी के साथ चालान की प्रति कार्यालय को समर्पित करने को कहा है।

ये भी पढ़ें- 

KK Pathak के राज में यह क्या? डीएम के पास अचानक पहुंची महिला, खोल दी सरकारी स्कूलों की पोल

5 हजार Niyojit Shikshak पर बड़ा संकट! KK Pathak के विभाग ने तैयार कर लिया प्लान; अब क्या करेंगे गुरुजी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें