Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Supaul News: सुपौल में आम के बगीचे में चल रहा था काला खेल,अचानक पुलिस की पड़ी रेड; पुड़िया खोलते ही उड़े होश

सुपौल की सदर थाना पुलिस ने सुखपुर गांव में छापेमारी कर तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से लोडेड कट्टा कारतूस और 41 पुड़िया स्मैक बरामद हुई है। पुलिस को सूचना मिली थी कि मिंटू सिंह अपने आम के बगीचे में चुलाई शराब बनाकर बेचता है। छापेमारी के दौरान मिंटू सिंह के अलावा आशीष कुमार सिंह और राजाराम झा को भी गिरफ्तार किया गया।

By Brahmanand Singh Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Wed, 11 Sep 2024 12:47 PM (IST)
Hero Image
सुपौल में आम के बगीचे में पड़ी पुलिस की रेड (जागरण)

 जागरण संवाददाता, सुपौल। Supaul News: सदर थाना पुलिस ने सुखपुर गांव स्थित एक बगीचा से तीन युवकों को लोडेड एक कट्टा, कारतूस व 41 पुड़िया स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। इस बाबत डीएसपी आलोक कुमार ने बताया कि सोमवार को पुलिस को सूचना मिली थी कि सुखपुर, वार्ड नंबर 09 निवासी मिंटू सिंह अपने आम के बगीचा में चुलाई शराब बनाकर बेचता है। तत्पश्चात उत्पाद विभाग की टीम के साथ पुलिस द्वारा छापेमारी की गई।

छापेमारी के दौरान मिंटू सिंह के अलावा सुखपुर गांव के वार्ड नंबर 08 निवासी आशीष कुमार सिंह व वार्ड नंबर 10 निवासी राजाराम झा को रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया।

जब तीनों की तलाशी ली गई तो मिंटू के पास से लोडेड कट्टा तथा आशीष के पास से 41 पुड़िया स्मैक के अलावा वजन करने वाला डिजिटल मशीन, पावर बैंक, दो मोबाइल व बाइक बरामद किया गया। इस मामले में तीनों के खिलाफ कांड संख्या-601/24 दर्ज आगे की कार्रवाई की जा रही है। इस मौके पर सदर थानाध्यक्ष अरूण कुमार के अलावा अन्य पुलिस अधिकारी मौजूद थे। 

लूट कांड में एक गिरफ्तार 

डीएसपी ने बताया कि 17 अगस्त को फ्लिपकार्ट के डिलीवरी ब्वाय के साथ घटी लूट में शामिल एक और अपराधी को गिरफ्तार किया गया। वहीं लूटे गए हार्लिक्स का पाउच व रियल मी कंपनी का इयरबड भी बरामद किया गया है। गिरफ्तार अपराधी नगर परिषद्, सुपौल के वार्ड नंबर 27 निवासी मो. आजाद है। उन्होंने बताया कि इस मामले में दो को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया है।

Banka News: तीन साल बाद अपहृत छात्रा बरामद, प्रेमी शिक्षक के साथ रचा ली थी शादी; गजब है दोनों की लव स्टोरी

Jehanabad News: जहानाबाद में दिल दहलाने वाला हादसा, तेज रफ्तार बाइक तालाब में गिरी; तीन लोग डूबे