Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Supaul News : अंधेरी रात में चोरों ने एक साथ दो घर को बनाया निशाना, कैश समेत लाखों की संपत्ति उड़ा ले गए; पुलिस अलर्ट

Bihar News सुपौल जिले में दो घरों को चोर ने निशाना है। कैश समेत लाखों की संपत्ति चोरी होने का मामला सामने आया है। तेतराही निवासी जन वितरण प्रणाली के विक्रेता मिथुन कुमार के घर आलमारी तोड़ लगभग 40 हजार रुपये तीन सोने की अंगूठी एवं अन्य जेवरात चोर उड़ा ले गए। अब पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

By Rajesh Kumar Singh Edited By: Mukul Kumar Updated: Wed, 15 May 2024 04:43 PM (IST)
Hero Image
चोरों द्वारा तोड़ा गया गोदरेज। फोटो- जागरण

संवाद सूत्र, पिपरा (सुपौल)। पिपरा थाना क्षेत्र की अमहा पंचायत के तेतराही वार्ड नंबर 10 में मंगलवार की रात चोरों ने दो घरों में चोरी कर लाखों रुपये कैश सहित जेवरात की चोरी कर ली। मिली जानकारी अनुसार तेतराही निवासी जन वितरण प्रणाली के विक्रेता मिथुन कुमार के घर आलमारी तोड़ लगभग 40 हजार रुपये, तीन सोने की अंगूठी एवं अन्य जेवरात चुरा ली।

गृहस्वामी को तब पता चला जब वे सुबह कमरे में गए तो सारा सामान बिखरा पड़ा था। गृहस्वामी ने बताया कि कैश सहित 5 लाख रुपये की चोरी हुई है। उधर वार्ड नंबर 10 निवासी नीरज मंडल के घर भी चोरों के द्वारा घर का दरवाजा तोड़ कैश सहित लाखों रुपये की संपत्ति उड़ाने का मामला सामने आया है।

लड़की की शादी के लिए भी सोने के जेवरात बनाकर रखे

गृहस्वामी ने बताया कि तीन कमरे का ताला तोड़कर चोरों ने आलमारी में रखे लगभग 70 हजार रुपये सहित सोने के जेवरात की चोरी कर ली। जिस कमरे में चोरी की गई, वह कमरा बंद था। उन्होंने बताया कि लड़की की शादी के लिए भी सोने के जेवरात बनाकर रखे गए थे।

बताया कि लगभग 8 लाख की चोरी हुई। घटना की जानकारी सुबह मिली। कहा कि घटना की जानकारी थाने को दी गई। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है।

लोगों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा कि एनएच 106 के बगल में जन वितरण प्रणाली विक्रेता का घर है और पुलिस की गश्ती गाड़ी चलती रहती है बावजूद एक साथ दो-दो घर में चोरी की घटना एक बड़ा सवाल है।

यह भी पढ़ें-

Bihar 11th Admission New Rule: जहां से पास की मैट्रिक परीक्षा, 11वीं में नामांकन भी वहीं लेना होगा

Bihar Education Department Account Hack : बिहार के शिक्षा विभाग का X अकाउंट हैक, शातिरों ने नाम भी बदला; मची हलचल