Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: बंद पड़े सिनेमा हॉल में चल रहा था गंदा खेल, पुलिस के पहुंचते ही मची अफरा तफरी, 4 महिलाएं हिरासत में

Triveniganj Racket एक महिला ने बताया कि हम यहां पिछले 2 महीने से काम कर रहे हैं। एक ग्राहक से सात सौ रुपये संचालक द्वारा लिए जाते हैं और रूम का किराया के रूप में 250 रुपये अलग से लिए जाते हैं। मेरे पिता बीमार रहते हैं भाई नहीं है चार बहन ही सिर्फ है लाचारी में यहां आते हैं।

By Rajesh Kumar SinghEdited By: Sanjeev KumarUpdated: Tue, 21 Nov 2023 11:36 AM (IST)
Hero Image
सुपौल के त्रिवेणीगंज में रैकेट का खुलासा (जागरण)

संवाद सहयोगी, त्रिवेणीगंज (सुपौल)। Supaul News: त्रिवेणीगंज के एक रिहायशी इलाके में एक बंद सिनेमा हॉल में पिछले कई महीनों से चल रहे गंदे खेल का खुलासा हुआ है। पुलिस ने छापेमारी के बाद एक नाबालिग समेत 4 महिलाओं को मौके से पकड़ा है और दवा सहित कई आपत्तिजनक सामान बरामद किया।

डायल 112 पर सूचना मिलते ही एक्शन में आई पुलिस

त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार स्थित एक महादलित बस्ती के बगल नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर 21 स्थित बंद सिनेमा हॉल में संचालित इस काली करतूत की सूचना किसी ने डायल 112 पर दी थी।

जिसके बाद सोमवार को वहां पुलिस द्वारा रेड किया गया और पुलिस ने मौके से एक नाबालिग और 3 महिलाओं समेत कुल 4 को हिरासत में लिया। वहीं एक महिला भागने में सफल रही। पुलिस इस बंद पड़े सिनेमा हॉल की काली सच्चाई के राज को जान हैरान रह गई। इस दौरान मौके से रेड हैंड पकड़ाई एक लड़की ने बताया कि मुझे यहां के कंपनी संचालक द्वारा बुलाया गया था।

एक ग्राहक से सात सौ रुपये संचालक द्वारा लिए जाते

एक महिला ने बताया कि हम यहां पिछले 2 महीने से काम कर रहे हैं। एक ग्राहक से सात सौ रुपये संचालक द्वारा लिए जाते हैं और रूम का किराया के रूप में 250 रुपये अलग से लिए जाते हैं। मेरे पिता बीमार रहते हैं, भाई नहीं है, चार बहन ही सिर्फ है लाचारी में यहां आते हैं। आज भी जब ग्राहक से डील हो गई तब पुलिस यहां आई।

 वहीं डायल 112 पर तैनात पुलिस पदाधिकारी अरविंद कुमार ने बताया कि पटना से हमलोगों को सूचना मिली कि एक सिनेमा हॉल में गलत कारोबार चलता है जिसके बाद हमलोग यहां आए तो दो लड़की और दो महिला को पकड़ कर त्रिवेणीगंज पुलिस को सुपुर्द कर दिए हैं। यहां देह व्यापार चलता था।

बता दें कि जिस मकान में यह रैकेट चल रहा था वहां पहले सिनेमा हाल संचालित था और पिछले कुछ महीनों से यह कारोबार यहां काफी जोरो पर संचालित था। अब देखना यह है कि पुलिस इस पर क्या कार्रवाई करती है।

यह भी पढ़ें

Bihar Teacher Recruitment: खुशखबरी! बिहार में अलग से 12000 से अधिक शिक्षकों की होगी नियुक्ति, बस मंत्रिमंडल से मंजूरी का इंतजार

BPSC TRE 2.0: शिक्षक की एक सीट पर पांच दावेदार, ये दो प्रक्रिया पूरी नहीं करने पर रद्द होगा रजिस्ट्रेशन


आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर