Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Supaul News: एक साल की बेटी को गोद में लेकर मालगाड़ी के आगे कूदी महिला, मां की मौत; बाल-बाल बची बच्ची

सुपौल में एक महिला लगभग एक साल की बेटी को गोद में ले चलती मालगाड़ी के आगे कूद कर अपनी जान दे दी। वहीं बच्ची के उपर से मालगाड़ी गुजर गई और वह बाल-बाल बच गई। हालांकि बच्ची को चोटें आई हैं। फिलहाल उसका इलाज करवाया जा रहा है। इस घटना को लेकर इलाके भर में चर्चा तेज हो गई है।

By Brahmanand Singh Edited By: Mukul Kumar Updated: Sat, 17 Aug 2024 07:59 PM (IST)
Hero Image
घटना के बाद शव को देखने जुटी भीड़

जागरण संवाददाता, सुपौल। सुपौल में शनिवार को एक महिला ने ट्रेन के आआगे छलांग लगा दी। हैरान करने वाली बात यह है कि महिला ने अपनी एक साल की बेटी को गोद में लेकर ट्रेन के आगे कूद गई।

मालगाड़ी बच्ची के ऊपर से निकल गई। हालांकि, बाल-बाल बच्ची की जान बच गई। इस घटना के बाद उसे चोटें आई हैं। अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

वहीं, मृतका की पहचान राघोपुर थाना क्षेत्र के सतकोदरिया निवासी मो. खुर्शीद की लगभग 25 वर्षीय पत्नी जुमनी खातुन के रूप में की गई है। घटना दिन के लगभग साढ़े ग्यारह बजे की है।

सुपौल रेलवे स्टेशन से मालगाड़ी खुलकर सरायगढ की ओर जा रही थी। इसी दौरान बस स्टैंड के तरफ से उक्त महिला अपनी गोद में बेटी को लिए आई और लोहिया चौक रेलवे ढाला के दक्षिणी भाग उस मालगाड़ी के आगे कूद गई, जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

एक अन्य महिला ने बचाई बच्ची की जान

वहीं, बच्ची दोनों पटरी के बीच में गिर गई और मालगाड़ी उसके उपर से निकल गई। उसके बाद लोग दौड़े और एक अन्य महिला ने उस बच्ची को दोनों पटरी के बीच से उठा अपनी गोद में ले ली।

उसके बाद सहरसा से जीआरपी की टीम आई और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इधर मृतका की मां पिपरा थाना क्षेत्र के जोल्हनियां निवासी सबरून खातुन ने बताया कि वह ससुराल में थी और वहीं से यह सुपौल आई।

इस तरह के घटना को अंजाम देने के पीछे क्या कारण है यह हमलोगों को नहीं मालूम। ससुराल वालों से बातचीत के बाद ही असली वजह पता चलेगा। फिलहाल बच्ची ठीक है और उसका इलाज चल रहा है। इधर जीआरपी ने पोस्टमार्टम उपरांत शव को स्वजन को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें-

मोतिहारी में पांच थानाध्यक्ष समेत 17 पुलिस अधिकारियों का तबादला, कई इंस्पेक्टरों को मिली नई जिम्मेदारी

नर्सरी के छात्र ने तीसरी कक्षा के बच्चे को मार दी गोली, बैग में पिस्टल लेकर पहुंचा था स्कूल, मचा हड़कंप

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर