Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: जेपी सेतु के निकट से 11600 लीटर एथिल अल्कोहल जब्त, ट्रक चालक मौके से भागने में कामयाब

Vaishali News Today छापेमारी के दौरान सोनपुर के पहलेजा घाट ओपी अंतर्गत जेपी सेतु के समीप पुलिस ने एक ट्रक पर ले जाए जा रहे भारी मात्रा में 11600 लीटर एथिल अल्कोहल जब्त किया है। इस दौरान ट्रक का चालक मौके से भागने में कामयाब रहा। पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द इस मामले में आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी।

By Shankar SinghEdited By: Sanjeev KumarUpdated: Thu, 30 Nov 2023 08:09 AM (IST)
Hero Image
जेपी सेतु के निकट से 11600 लीटर एथिल अल्कोहल जब्त (जागरण)

संवाद सहयोगी, सोनपुर।  छापेमारी के दौरान सोनपुर के पहलेजा घाट ओपी अंतर्गत जेपी सेतु के समीप पुलिस ने एक ट्रक पर ले जाए जा रहे 11600 लीटर एथिल अल्कोहल जब्त किया है।

इस दौरान ट्रक का चालक मौके से भागने में कामयाब रहा। पहलेजा घाट ओपी प्रभारी टुनटुन कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी की ट्रक से एथिल अल्कोहल ले जाया जा रहा है। जांच करने के दौरान उक्त ट्रक पर प्लास्टिक के कई कंटेनर में बंद 11600 लीटर अल्कोहल पाया गया।

पुलिस ने मौके से ट्रक को भी जब्त कर लिया है। मालूम हो कि सारण पुलिस अवैध शराब का सेवन, निर्माण, बिक्री, भंडारण ,परिवहन तथा शराब तस्करों के विरुद्ध विशेष अभियान चला रही है।

इसी क्रम में उक्त ट्रक को जब्त कर लिया गया। इस मामले में मौके से भाग निकले ट्रक के चालक एवं मालिक के खिलाफ मद्य निषेध के तहत प्राथमिकी की कार्रवाई सोनपुर के पहलेजा घाट ओपी की पुलिस कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस मामले में आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी।

यह भी पढ़ें

KK Pathak: कितने पढ़े लिखे हैं केके पाठक? इन डिग्रियों के साथ UPSC में लहराया था परचम

KK Pathak: केके पाठक के 10 कड़े फैसले जिनसे सुधरने लगी बिहार की शिक्षा व्यवस्था, शिक्षकों ने भी पकड़ी अपनी रफ्तार