Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

स्कूल कैंपस में घुसकर रसोईया के साथ मारपीट, साफ-सफाई को लेकर हुई कहासुनी; शिक्षिका के पति ने...

Vaishali News वैशाली जिले से रसोईये के साथ मारपीट का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में कुछ लोग रसोईये की पिटाई करते नजर आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि शिक्षिका और रसोईया के बीच साफ-सफाई को लेकर कहासुनी हुई थी। इसके बाद शिक्षिका के पति ने कुछ लोगों के साथ आकर रसोईये की पिटाई कर दी।

By Ravikant KumarEdited By: Aysha SheikhUpdated: Sun, 01 Oct 2023 11:42 AM (IST)
Hero Image
स्कूल कैंपस में घुसकर रसोईया के साथ मारपीट

जागरण संवाददाता, हाजीपुर : वैशाली जिले में एक स्कूल में घुसकर आसामाजिक तत्वों ने रसोईये के साथ मारपीट की, जिसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो सराय थाना क्षेत्र के मध्य विद्यालय अलावलपुर का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि स्कूल में तैनात एक शिक्षिका और रसोईये के बीच साफ सफाई को लेकर कहासुनी हुई थी।

इसी बात को लेकर शिक्षिका के पति ने अपने दोस्त के साथ मिलकर स्कूल में पहुंचकर रसोईये के साथ जमकर मारपीट कर दी। हालांकि, वायरल वीडियो की पुष्टि दैनिक जागरण नहीं करता है।

वायरल वीडियो में क्या है?

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि रसोईया जमीन पर गिरी हुई है और कुछ असामाजिक तत्व उसके साथ मारपीट कर रहे हैं। हालांकि, कुछ लोग उसे बचाने का प्रयास भी कर रहे हैं।

मारपीट के दौरान स्कूल परिसर में अफरातफरी मच जाती है। सभी इधर-उधर भागने लगते हैं। मारपीट में घायल रसोईया को आनन-फानन में इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया गया है। डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया है।

रसोईया का बयान

सदर अस्पताल में भर्ती घायल रसोईया ने बताया कि साफ-सफाई को लेकर स्कूल की एक शिक्षिका के साथ कुछ बातचीत हुई थी। इसी बात को लेकर शिक्षिका के पति अपने दोस्तों के साथ स्कूल पहुंचकर मेरे साथ मारपीट करने लगा।

बताया कि शिक्षिका के पति अपने साथ कुछ बदमाश लोग को लेकर पहुंचा और अचानक मारपीट शुरू कर दी। उक्त लोगों ने बहुत बेरहमी से जमीन पर पटक-पटककर मेरे साथ मारपीट की।

प्रधानाध्यापक ने क्या कहा?

इस संबंध में विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक संजीव कुमार ने बताया कि अचानक विद्यालय कैंपस में कुछ असामाजिक तत्वों ने घुसकर रसोईया के साथ मारपीट की।

उन्होंने बताया कि रसोईया को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, जहां से डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल में रेफर कर दिया। रसोईया का फिलहाल सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है।

इस संबंध में सदर एसडीपीओ ओमप्रकाश ने बताया कि एक वीडियो संज्ञान में आया है। वीडियो सराय के एक विद्यालय का बताया जा रहा है। फिलहाल अभी कोई आवेदन नहीं मिला है। वीडियो की जांच कर आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें - आरा में चतुर्थ वर्गीय कर्मचारी को लात-घूंसों और लाठी- डंडों से पीटा, उतार दिया मौत के घाट; दोस्त ने बताई पूरी घटना

Patna: सड़क पर झाड़ू लगाते दिखे रविशंकर, कहा- 'अब जा रहा हूं गंगा किनारे'; स्ट्राइक को लेकर नगर निगम पर कसा तंज