Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: बैंक में नौकरी दिलाने के नाम पर युवती के साथ गंदी हरकत, जबरन यौन संबंध बनाने को किया मजबूर और फिर...

बिहार के हाजीपुर में बैंक के एक कर्मचारी के खिलाफ दुष्कर्म और ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि कर्मचारी ने पीड़िता को बैंक में नौकरी दिलाने के बहाने हाजीपुर लाया और एक कमरे में ले जाकर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। उसने इस घटना का वीडियो भी बना लिया और पीड़िता को ब्लैकमेल करके लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा।

By Ramakant Singh Edited By: Mohit Tripathi Updated: Thu, 29 Aug 2024 04:43 PM (IST)
Hero Image
बैंक कर्मी ने नौकरी का झांसा देकर जबरन बनाया शारीरिक संबंध। (सांकेतिक फोटो)

जागरण संवाददाता, हाजीपुर। भगवानपुर थाना क्षेत्र स्थित घर से बैंक में नौकरी लगाने और साक्षात्कार के लिए बाइक से हाजीपुर लाकर एक कमरे में जबरन शारीरिक संबंध बनाकर वीडियो बना लेने के आरोपों की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

प्राथमिकी में पीड़िता ने हाजीपुर के एक कमरे में ले जाकर जान से मारने का भय दिखाकर शारीरिक संबंध बनाने तथा उसका वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर देने की धमकी देकर हमेशा जबरन शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाई है।

इस मामले में राजापाकर थाना क्षेत्र के बकठपुर उर्फ बैकुंठपुर निवासी बैंक कर्मचारी नंद किशोर कुमार को आरोपित किया गया है।

बैंक में नौकरी लगवाने का दिया प्रलोभन

मिली जानकारी के अनुसार, हाजीपुर की 20 वर्षीय युवती की मां से बैंक समूह का पैसा वसूल करने राजापाकर थाना क्षेत्र के बैकुंठपुर निवासी नंद किशोर कुमार आया करता था।

इसी दौरान युवती को उससे परिचय हुआ। इसके बाद वह युवती को बैंक में नौकरी लगवाने का प्रलोभन देने लगा और अपनी बैंक के बड़े-बड़े अधिकारियों से जान पहचान होने की बात बताकर उसे झांसे में ले लिया।

साक्षात्कार के लिए लाया हाजीपुर और फिर... 

आरोप है कि इस दौरान युवती को अपनी बाइक पर बैठाकर साक्षात्कार के लिए हाजीपुर ले आया। जहां एक कमरे में ले गया और जान मार देने का भय दिखाकर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया।

आरोप है कि उसने गुप्त तरीके से शारीरिक संबंध बनाने का वीडियो बना लिया। इसके कुछ दिनों बाद उस वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर देने की धमकी देकर हमेशा जबरन शारीरिक संबंध बनाने लगा।

इससे इनकार करने और इस संबंध में किसी को कुछ बताने पर पीड़िता तथा उसके परिवार के सदस्यों को जान मारकर समाप्त करा देने की धमकी देने का भी आरोप लगाया गया है।

यह भी पढ़ें: Bihar News: गया में नक्सलियों के 'आंख-कान' की तलाश में NIA, दो संदिग्धों से की पूछताछ; छापेमारी से मचा हड़कंप