Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime: पत्नी के रहते पति ने रचाई दूसरी शादी, पीड़िता पहुंच गई थाने और उठा लिया ऐसा कदम

Bihar Crime News बिहार के हाजीपुर में एक विवाहिता ने अपने पति और ससुराल वालों पर दहेज प्रताड़ना और जबरन घर से निकालने का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि उसके पति ने दूसरी शादी कर ली है। इस मामले में पीड़िता ने सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

By Ramakant Singh Edited By: Mohit Tripathi Updated: Fri, 04 Oct 2024 03:45 PM (IST)
Hero Image
बिहार के हाजीपुर में सदर थाना क्षेत्र के इस्माइलपुर हरौली का मामला। (सांकेतिक फोटो)

जागरण संवाददाता, हाजीपुर। बिहार के हाजीपुर में सदर थाना क्षेत्र के इस्माइलपुर हरौली से एक विवाहिता को दहेज के लिए प्रताड़ित कर घर से भगाकर उसके पति की एक नाबालिग लड़की से शादी कराने को लेकर सदर थाने में प्राथमिकी कराई गई है।

पीड़िता नेहा कुमारी ने अपने पति रजत कुमार माली उर्फ सोनू कुमार, ससुर सतीश प्रसाद, सास सुनीता देवी, देवर शुभम कुमार माली उर्फ मोनू तथा सौतन सारण जिले के नयागांव थाना क्षेत्र के बहेरवा गाछी निवासी अंशु कुमारी के विरुद्ध प्राथमिकी कराई है।

जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर सदर थाने के आदर्श नगर रतवाड़ा निवासी स्वर्गीय कपिलदेव प्रसाद वर्मा की पुत्री नेहा कुमारी की शादी 24 अप्रैल 2021 को हाजीपुर सदर थाने के इस्माइलपुर हरौली निवासी सतीश प्रसाद के पुत्र रजत कुमार माली उर्फ सोनू के साथ हुई थी।

शादी के बाद उसके पति अपने परिवार वालों के साथ मिलकर दहेज के लिए प्रताड़ित कर उसे 26 नवंबर 2021 को घर से भगा दिया।

इसके बाद उसके घर वालों ने उसके पति की दूसरी शादी सारण जिला नयागांव थाने के बहेरवा गाछी निवासी मंटू भगत की 17 वर्षीय पुत्री अंशु कुमारी से 26 अप्रैल 2024 को करा दिया। इस जानकारी होने पर वह अपने ससुराल आई तो वहां से दुर्व्यवहार कर भगा दिया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें