Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'उससे शादी मत करना'... हाजीपुर में बदमाशों ने युवक पर चलाई ताबड़तोड़ 6 गोलियां, पत्र भेज पहले भी मिली थी धमकी

Bihar Crime News हाजीपुर जंदाहा रोड बिदुपुर थाना क्षेत्र की रहीमपुर सेंट्रल बैंक के निकट बदमाशों ने एक युवक की गुरुवार की सुबह गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक रहीमपुर के ऊंचा डीह निवासी बलिराम सिंह उर्फ बल्लम सिंह के 28 वर्षीय पुत्र पंकज कुमार बताया गया है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने एनएच 322 को जाम किया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Thu, 28 Sep 2023 12:04 PM (IST)
Hero Image
रहीमपुर में घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़

 जागरण संवाददाता हाजीपुर, Bihar Crime News : हाजीपुर (Hajipur News) जंदाहा एन एच 322 बिदुपुर थाना क्षेत्र के रहीमपुर सेंट्रल बैंक के निकट गुरुवार की सुबह बाइक सवार बदमाशों ने फैक्ट्री से काम करके घर लौट रहे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद बाइक सवार बदमाश वहां से फरार हो गया। युवक को पांच से छः गोली मारी गई।

मृतक ऊंचा डीह निवासी बलिराम सिंह उर्फ बल्लम सिंह के 28 वर्षीय पुत्र पंकज कुमार बताया गया है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क पर आगजनी कर रोड को जाम कर दिया। बताया जाता है कि मृतक के पिता ने युवक की हत्या की धमकी की शिकायत पिछले 5 महीना में बिदुपुर थाने (Bihar Police) में दो बार कराई थी।

घटना के दौरान काम से घर लौट रहा था युवक

इसके बावजूद भी पुलिस ने अपने स्तर से कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके कारण बदमाशों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। आक्रोशित लोग घटनास्थल पर एसपी को बुलाने की मांग कर रहे हैं। बताया जाता है कि पंकज कुमार अपने एक दोस्त के साथ औद्योगिक क्षेत्र स्थित ब्रिटानिया बिस्कुट फैक्ट्री से काम करके घर लौट रहा था।

यह भी पढ़ें: Bihar Crime News: बेगूसराय में RJD कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या,नीतीश सरकार व कानून-व्यवस्था पर फिर उठे सवाल

इसी दौरान रहीमपुर सेंट्रल बैंक के निकट बाइक सवार बदमाशों ने बाइक रोककर दूसरे युवक को उतार दिया और पंकज पर ताबड़तोड़ गोली (Bihar Crime News) चलाई। पंकज को करीब 5 से 6 गोली मारी गई। घटनास्थल पर ही पंकज कुमार की मौत हो गई, जबकि घटना को अंजाम देने के पश्चात बाइक सवार युवक मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी मृतक स्वजन को दी गई।

मोबाइल फोन से पहले भी मिल चुकी थी धमकी

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही बिदुपुर थाना अध्यक्ष फैराज हुसैन पुलिस (Bihar Police) बल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गए। बताया जाता है कि युवक की शादी इसी साल बिदुपुर थाना क्षेत्र के चकमकरद निवासी रामनरेश राय की पुत्री रूप कुमारी से हुई थी। शादी पूर्व 23 मई को लड़का के पिता के मोबाइल पर एक नंबर से 8:52 पर फोन कर धमकी दी गई थी।

धमकी देने वाला युवक ने बताया था कि तुम अपने लड़का का शादी नहीं करो नहीं तो हम तुम सबको गोली मार देंगे धमकी देने वाले ने अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया था। धमकी देने के बाद उसने अपना मोबाइल बंद कर लिया था। बीते 11 अगस्त को ब्रिटानिया फैक्ट्री से काम करके लौटने के दौरान रात्रि में करीब 10:15 बजे रहीमपुर रामदेवरा आईटीआई कॉलेज के निकट दो व्यक्ति हेलमेट पहने हुए स्कूटी गाड़ी से गिरा दिया और रिवॉल्वर Bihar Crime News) तानते हुए कहा कि तुमको जान से मार देंगे।

मृतक के पिता ने बताया कि पहले भी रजिस्ट्री पत्र के माध्यम से धमकी आया था। स्वजन ने बताया कि पूर्व में भी पंकज कुमार की हत्या करने की धमकी बदमाशों द्वारा दी गई थी। जिसकी शिकायत थाने में की गई थी पुलिस द्वारा इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिसके कारण बदमाशों ने पंकज कुमार की गोली मारकर हत्या (Bihar Crime) कर दी।

यह भी पढ़ें: Bihar Crime News: बेगूसराय में RJD कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या,नीतीश सरकार व कानून-व्यवस्था पर फिर उठे सवाल

बदमाशों की तलाश में जगह - जगह हो रही तलाशी

इस संबंध में वैशाली एसपी (Bihar Police) रवि रंजन कुमार ने बताया कि बिदुपुर थाना अंतर्गत रहीमपुर चौक के निकट गुरुवार की सुबह करीब 6:20 में एक बाइक पर सवार दो अज्ञात बदमाशों ने पंकज कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना स्थल पर स्थानीय थाना पहुंचकर अग्रतर कार्रवाई कर रही है। पुलिस (Bihar Police) सीसीटीवी फुटेज की जांच के दौरान बदमाशों की पहचान कर ली गई है तथा बदमाशों के भागने की दिशा में लगातार छापेमारी की जा रही है।