Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime: योगदान के पहले ही दिन सीओ की चैंबर में जमकर पिटाई, इस बात से परेशान होकर अचानक उग्र हो गए लोग

Bihar Crime योगदान के पहले ही दिन सीओ की चैंबर में पिटाई करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि जब यह घटना हुई तब उनकी पत्नी भी दफ्तर में उपस्थित थीं। आवेदकों का आरोप है कि वे लोग लंबित पड़े आय आवासीय जाति सहित अन्य प्रमाण पत्रों की एवज में काउंटर पर बैठे ऑपरेटर द्वारा पैसे मांगे जाने की शिकायत लेकर पहुंचे थे।

By Jagran News Edited By: Mukul KumarUpdated: Wed, 21 Feb 2024 11:42 AM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, गोरौल (वैशाली)। गोरौल में योगदान के पहले ही दिन अंचल अधिकारी (सीओ) अंशु कुमार की चैंबर में पिटाई कर दी गई। घटना के वक्त उनकी पत्नी भी उपस्थित थीं।

आवेदकों का आरोप है कि वे लोग लंबित पड़े आय, आवासीय, जाति सहित अन्य प्रमाण पत्रों की एवज में काउंटर पर बैठे ऑपरेटर द्वारा पैसे मांगे जाने की शिकायत लेकर पहुंचे थे। इस पर सीओ ने कहा कि कौन पैसा ले रहा है, वह नहीं जानते, उसी से जाकर बात करें। इस पर लोग उत्तेजित हो गए और हंगामा करने लगे।

शोरगुल सुनकर कार्यालय में मौजूद प्रखंड प्रमुख मुन्ना कुमार एवं रसूलपुर तुर्की के मुखिया पति वीरेंद्र सिंह अंचल अधिकारी के चैंबर में पहुंचे तो सीओ व उनकी पत्नी प्रमुख एवं मुखिया पति से उलझ गईं। यह देख लोगों ने सीओ की पिटाई कर दी।

पुलिस ने मामले को कराया शांत

इसके बाद घटना के विरोध में प्रखंड प्रमुख सहित कई पंचायत प्रतिनिधि आम जन के साथ धरने पर बैठ गए। मारपीट व धरने की सूचना पर पुलिस अंचल कार्यालय पहुंची और मामले को शांत कराया। मारपीट की घटना को लेकर सीओ एवं आम लोगों की ओर से अलग-अलग आवेदन थाने को दिया गया है।

पुलिस का कहना है कि मामले की जांच-पड़ताल के बाद प्राथमिकी की जाएगी। वहीं सीओ अंशु कुमार ने पूछे जाने पर कहा कि वह अभी कुछ भी बता पाने में असमर्थ हैं।

यह भी पढ़ें-

Tejashwi Yadav की यात्रा में कौन थे गायब? दिग्गज नेता ने बोला जोरदार हमला, 'माई-बाप' वाले बयान पर सियासत तेज

KK Pathak से टीचर ही नहीं नेता भी परेशान! फिर उठी शिक्षा विभाग से हटाने की मांग, सदन में इस विधान पार्षद ने सुनाया दुखड़ा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें