Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: वैशाली में Acid Attack, युवती ने बुलाकर युवक के चेहरे पर फेंका तेजाब, हालत गंभीर

बिहार के वैशाली में युवक के चेहरे पर तेजाब फेंकने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवती ने युवक को मोबाइल पर कॉल करके बुलाया और उसके चेहरे पर तेजाब फेंककर भाग निकली। युवती के साथ एक युवक भी था। घायल युवक स्थानीय चंदेश्वर शर्मा का पुत्र धर्मेंद्र कुमार है। उसकी आंखें गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हो गईं हैं।

By Ravikant KumarEdited By: Mukul KumarUpdated: Tue, 12 Dec 2023 08:17 AM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, हाजीपुर (वैशाली)। बिहार में वैशाली जिले के पातेपुर थाना क्षेत्र के सिमरवारा गांव में सोमवार की देर रात एक युवती ने युवक को मोबाइल पर कॉल करके बुलाया और उसके चेहरे पर तेजाब फेंककर भाग निकली। युवती के साथ एक युवक भी था।

घायल युवक स्थानीय चंदेश्वर शर्मा का पुत्र धर्मेंद्र कुमार है। उसे हाजीपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी आंखें गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हो गईं हैं।

धर्मेंद्र वाहन चालक है। गांव से बोलेरो पर बरातियों को लेकर टेकनारी गांव गया था। वहां से देर रात लौटने के बाद वह गाड़ी को मलिक के घर छोड़ घर लौट रहा था।

मस्जिद के पास बुलाया

रास्ते में उसे किसी ने कॉल करके मस्जिद के पास बुलाया। वह वहां पहुंचा तो एक युवती और युवक पहले से खड़े थे। युवती ने बात करने के दौरान उसके चेहरे पर तेजाब फेंक दिया और साथ रहे युवक संग भाग निकली।

इधर, तेजाब से झुलसने के कारण धर्मेंद्र शोर मचाते हुए घर की ओर भागा, परंतु गिर पड़ा। बाद में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इस संबंध में पातेपुर थानाध्यक्ष शिवेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने युवक का बयान दर्ज किया है। आरोपित युवती व उसके सहयोगी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है।

यह भी पढ़ें- बदतमीजी.. बकझक और खूनी बदला: 12वीं की छात्रा को सिर में एक गोली मारी.. उसके गिरते ही एक और दाग दी, पटना में फैली सनसनी

यह भी पढ़ें- 'डीपर लाइट दे रहे, दिखाई नहीं दे रहा', कहकर इंजीनियर से गाली-गलौज करने लगे अपराधी, फिर चला दी गोली