Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vaishali News: पत्नी का इलाज कराने गए व्यक्ति के घर से चोरी, बच्चे के बाहर बैठाकर सारा सामान कर दिया साफ

पत्नी का इलाज कराने गए व्यक्ति के घर से चोरों ने कैश और गहनों की चोरी कर ली है। यह मामला वैशाली जिले के जंदाहा का है। बताया जा रहा है कि चोर घर से दो लाख रुपये कैश उड़ाकर ले गए हैं। हालांकि कितने के जेवरात गायब हुए हैं इसके बारे में जानकारी हासिल नहीं हो पाई है।

By Brajesh KumarEdited By: Mukul KumarUpdated: Mon, 16 Oct 2023 04:57 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, जंदाहा। बिहार के वैशाली जिले में स्थानीय महिसौर थाना क्षेत्र के महिसौर गांव स्थित एक घर से दो लाख रुपये कैश एवं सोने-चांदी के जेवरात चोरी कर ली। इस मामले में शिव शक्ति कुमार सिंह ने अपने ग्रामीण रामनरेश सिंह, सुरेश सिंह एवं बम शंकर सिंह के विरुद्ध महिसौर थाने में प्राथमिकी कराई है।

टूटा हुआ था ताला

प्राथमिकी में बताया गया कि वह अपनी पत्नी का ऑपरेशन कराने के लिए जंदाहा के एक निजी अस्पताल में उन्हें भर्ती करा रखे थे। इस दौरान उनका 10 वर्षीय पुत्र ही घर पर था। जब वह सुबह में कपड़ा लेने घर पहुंचे तो देखा कि घर के अंदर रखा बक्सा का ताला टूटा हुआ है।

इसके अलावा, बक्सा में रखे दो लाख रुपये कैश और सोने-चांदी के जेवरात भी गायब हैं। वहीं, घर में लगा दो पंखा भी गायब था। घटना के संबंध में पूछने पर उनके पुत्र ने रोते हुए बताया गया कि ग्रामीण रामनरेश सिंह, सुरेश सिंह एवं बम शंकर सिंह तीन-चार अज्ञात व्यक्ति के साथ शाम में घर पर आकर बच्चे को बाहर बैठा दिया था। 

सभी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

बच्चे को बाहर बैठाने के बाद उन्होंने घटना को अंजाम दिया। इसके साथ ही उन्होंने बच्चे को जान से मारने की धमकी देते हुए किसी को चोरी के बारे में नहीं बताने की चेतावनी दी। इसके बाद, उनके खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

यह भी पढ़ें- 'JDU नेता उलूल-जुलूल कह रहे', BJP ने PM की जाति के मुद्दे पर इस तरह सुनाई खरी-खोटी

यह भी पढ़ें- North East Express Accident: हादसे में टूटी हड्डी ने तोड़ दी सरकारी नौकरी की आस, सेना में भर्ती के लिए गुवाहाटी जा रहे युवक का वीडियो वायरल