Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chirag Paswan : चिराग पासवान के हाजीपुर में RJD ने लगाई सेंध, तेजस्वी यादव के पाले में आए LJPR के 2 नेता

Bihar Politics राग पासवान इन दिनों चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं। हाजीपुर में इस बीच उनके दो नेताओं ने पाला बदल लिया है। दो नेता अब राजद में शामिल हो गए हैं। लोजपा (रा) के प्रदेश महासचिव बलिराम सहनी ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। इसके अलावा पार्टी के एक प्रमुख कार्यकर्ता ने भी चिराग का साथ छोड़ दिया है।

By Abhishek shashwat Edited By: Mukul Kumar Updated: Tue, 16 Apr 2024 01:24 PM (IST)
Hero Image
लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान

जागरण संवाददाता, हाजीपुर। Bihar Politics In Hindi लोकसभा चुनाव के पूर्व विभिन्न पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं का दूसरी पार्टियों में आने-जाने का सिलसिला चल रहा है। इस दौरान फिर एक बार लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) से भी पार्टी के दो प्रमुख कार्यकर्ताओं ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

लोजपा (रा) के प्रदेश महासचिव और महुआ विधानसभा क्षेत्र के चेहरा कला निवासी बलिराम सहनी ने इस्तीफा दे दिया है। इनके साथ ही लोजपा (रा) के प्रमुख कार्यकर्ताओं में से एक और हाजीपुर निवासी अमर पासवान ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

राजद विधायक से मिलकर पार्टी में शामिल होने की घोषणा

दोनों ने सोमवार को महुआ के राजद विधायक डॉ. मुकेश रौशन से मिलकर राष्ट्रीय जनता दल में शामिल होने की घोषणा की।

पार्टी में दोनों का स्वागत करते हुए महुआ विधायक ने कहा कि दोनों प्रमुख कार्यकर्ताओं ने राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव एवं प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव के हाथों को मजबूती प्रदान करने के लिए राष्ट्रीय जनता दल में शामिल हुए हैं।

यह भी पढ़ें-

मुकेश सहनी ने गुलाब यादव को क्यों नहीं दिया टिकट? JDU ने बताई अंदर की बात, RJD और तेजस्वी यादव से जोड़ा कनेक्शन

Pappu Yadav: पूर्णिया में पीएम मोदी की जनसभा पर क्या बोले पप्पू यादव? सवालों की लगाई झड़ी, खुलकर कह दिया सबकुछ