Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हाजीपुर-जंदाहा रोड पर बड़ा हादसा, ट्रक की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत; छह माह पहले हुई थी शादी

हाजीपुर-जंदाहा रोड पर एक ट्रक ने बाइक सवार युवक दीपक कुमार (26) को ठोकर मार दी जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक और चालक को जब्त कर लिया और चालक से पूछताछ की जा रही है। दीपक दिल्ली में चाय दुकान चलाता था और अपने साले को बस पर बिठाने के बाद घर लौट रहा था। पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार को सौंप दिया गया।

By Ravikant Kumar Edited By: Mukul Kumar Updated: Sun, 06 Oct 2024 09:33 AM (IST)
Hero Image
ट्रक के ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत

जागरण संवाददाता, हाजीपुर। हाजीपुर-जंदाहा रोड में औद्योगिक क्षेत्र सुल्तानपुर दुर्गा मंदिर के निकट ट्रक की ठोकर से बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर आसपास के लोग जुट गए। लोगों ने ट्रक और चालक को पकड़ लिया।

घटना की सूचना पर औद्योगिक क्षेत्र थाने और डायल 112 पुलिस ने पहुंचकर युवक को आनन-फानन में सदर अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने घटनास्थल से ट्रक को जब्त एवं चालक को हिरासत में ले लिया है। चालक से पूछताछ कर कार्रवाई की जा रही है।

घटना में मृत युवक की पहचान बिदुपुर थाना क्षेत्र के रजासन गांव निवासी चंद्र किशोर चौधरी के 26 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिवार वाले सदर अस्पताल पहुंच गए। बताया गया है कि दीपक अपने साले को रामाशीष चौक पर बस पर बिठाने के बाद घर लौट रहा था।

दिल्ली में चाय दुकान चलाता था मृतक

इसी दौरान सुल्तानपुर दुर्गा मंदिर के निकट जंदाहा की तरफ से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने उसकी बाइक में ठोकर मार दिया। जिसमें घटनास्थल पर उसकी मौत हो गई। एसआई यशवंत मिश्रा सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराया।

घटना के संबंध में मृत युवक के चाचा रामफल चौधरी ने बताया कि वह अपने साले को बाइक से रामाशीष चौक पर बस पर बिठाने के बाद घर लौट रहा था। इसी दौरान सड़क हादसे में उसकी मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि दीपक अपने भाइयों के साथ दिल्ली में चाय दुकान चलाता था। लगभग 100 वर्ष की उसकी दादी की तबीयत ठीक नहीं थी। दूसरी ओर बहन की शादी को लेकर दुर्गा पूजा के बाद छेंका था।

वह पांच दिन पहले ही दिल्ली से घर आया था। छह महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी। शुक्रवार की शाम दीपक के साले उसकी पत्नी को लेकर गांव पहुंचाने आए थे। इसके बाद दीपक अपने साले को पहुंचाने गया था। इसी दौरान सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें-

मोबाइल चोरी के आरोप में किशोर को तालिबानी सजा, पेड़ से बांधकर पीटा; वीडियो भी कर दिया वायरल

अररिया में पहचान छिपाकर रह रहा बांग्लादेशी नागरिक गिरफ्तार, वोटर आईडी और आधार कार्ड भी बरामद

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें