Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chirag Paswan: 'दिमाग ठंडा रखने के लिए...', क्या चिराग पासवान की ये सलाह मानेंगे Tejashwi Yadav?

लोजपा (रा) के प्रमुख चिराग पासवान ने जमुई गाली कांड को लेकर एक बार फिर तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है। चिराग पासवान ने हाजीपुर में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि दिमाग ठंडा रखने के लिए तेजस्वी यादव को अपने कार्यकर्ताओं को सत्तू पिलाना चाहिए ताकि वह अपशब्दों का प्रयोग ना करें। इस दौरान चिराग पासवान ने कांग्रेस उम्मीदवारों पर भी कटाक्ष किया।

By Abhishek shashwat Edited By: Rajat Mourya Updated: Tue, 23 Apr 2024 08:42 PM (IST)
Hero Image
'दिमाग ठंडा रखने के लिए...', क्या चिराग पासवान की ये सलाह मानेंगे Tejashwi Yadav?

जागरण संवाददाता, हाजीपुर। लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह हाजीपुर लोकसभा क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी चिराग पासवान सोमवार को देर रात संसदीय क्षेत्र में कई कार्यक्रमों में शामिल हुए। यहां उन्होंने एक बार फिर तेजस्वी यादव पर निशाना साधा।

पत्रकारों को संबोधित करते हुए चिराग ने कहा कि पहले चरण में सभी चार सीटें एनडीए जीत रहा है, दूसरे चरण के लिए प्रचार कर रहे हैं, जहां जनता का पूरा समर्थन मिल रहा है। इसलिए यह तय है कि बिहार की सभी 40 की 40 सीटों पर एनडीए जीत हासिल करेगा।

'दिमांग ठंडा रखने के लिए...'

एनडीए प्रत्याशी चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव के स्तर पर अमित शाह को सत्तू पीने की सलाह देने वाले बयान पर पलटवार किया है। इन्होंने कहा कि सबसे पहले तेजस्वी यादव को अपने कार्यकर्ताओं का दिमाग ठंडा रखने के लिए सत्तू पिलाना चाहिए, ताकि वह अपशब्दों का प्रयोग ना करें।

चिराग पासवान ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि कांग्रेस ने अपनी चुनावी लिस्ट जारी की है। उम्मीदवारों की लिस्ट जारी करने में हुई देरी का मजाक उड़ाते हुए चिराग ने कहा की शुक्र है कि कांग्रेस ने किसी तरह अपने लिए उम्मीदवारों का जुगाड़ कर लिया, वरना समस्तीपुर जैसी सीट बिना नामांकन के रह जाती।

'अगर हमारे परिवार के लोग...'

उन्होंने आगे कहा कि अगर हमारे परिवार के लोग उधर नहीं जाते तो मुजफ्फरपुर में कांग्रेस को कोई उम्मीदवार भी नहीं मिलता, सभी उम्मीदवार उधार के उम्मीदवार बनाए गए हैं। चिराग पासवान ने कहा है कि 02 मई को हाजीपुर लोकसभा से नामांकन दाखिल करेंगे। नामांकन के बाद एनडीए के नेताओं के द्वारा हाजीपुर में रैली की जाएगी।

इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष असरफ अंसारी, पूर्व सांसद प्रतिनिधि अवधेश सिंह, प्रदेश महासचिव राजकुमार पासवान, संगीता देवी, अजय राजपूत, हरिहर पासवान, विनोद राय, युवा प्रदेश महासचिव संतोष शर्मा, छात्र अध्यक्ष श्रीकान्त पासवान, संतोष स्वराज, राकेश पासवान, मनोज सिन्हा, नौशाद खान, सूरज पासवान, शंभू पासवान, सौरभ यादव, इंदल पासवान सहित सैंकड़ों की संख्या में एनडीए के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar: नीतीश कुमार के सामने ये कैसा 'धर्मसंकट', एक तरफ शांभवी चौधरी तो दूसरी तरफ...

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: हो गया कंफर्म! पटना साहिब से कांग्रेस ने मीरा कुमार के बेटे को दिया टिकट, दिलचस्प हुआ चुनाव