Move to Jagran APP

Bihar Crime News: बिहार में महिला SI के साथ मारपीट, पुलिस वाहन में भी की तोड़फोड़; 3 गिरफ्तार

बिहार के हाजीपुर में महिला सब-इंस्पेक्टर से मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है। तीन युवकों ने पहले महिला पुलिस अधिकारी से मारपीट की और फिर पुलिस वाहन में भी तोड़फोड़ की। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपितों की पहचान लालगंज थाना क्षेत्र निवासी चंदन कुमार सत्यम कुमार एवं औद्योगिक थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनगर निवासी ऋषभ सिंह के रूप में हुई है।

By Ravikant KumarEdited By: Rajat MouryaUpdated: Thu, 23 Nov 2023 03:53 PM (IST)
Hero Image
बिहार में महिला SI के साथ मारपीट, पुलिस वाहन में भी की तोड़फोड़; 3 गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, हाजीपुर। Bihar Woman SI Assaulted औद्योगिक थाना क्षेत्र डीटीओ ऑफिस मोड़ के निकट स्विफ्ट डिजायर पर सवार युवकों ने नगर थाना की एक महिला सब-इंस्पेक्टर पुष्पम प्रज्ञा के साथ मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया एवं औद्योगिक थाने के वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया। घायल पुष्पम को हाजीपुर सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

इस मामले में पुलिस ने एक स्विफ्ट डिजायर के साथ तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए युवक लालगंज थाना क्षेत्र निवासी चंदन कुमार, सत्यम कुमार एवं औद्योगिक थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनगर निवासी ऋषभ सिंह बताए गए हैं।

पुलिस ने तीनों बदमाश के विरुद्ध पुलिस पर मारपीट करने वाहन क्षतिग्रस्त करने एवं पुलिस को धमकी देने के आरोप लगाकर प्राथमिकी की है।

पुलिस ने दी मामले की जानकारी

घटना के संबंध में बताया गया कि नगर थाने की पुलिस औद्योगिक थाना क्षेत्र अंतर्गत किसी बदमाश को पकड़ने के लिए रेड करने जा रही थी। इसी दौरान डीटीओ ऑफिस के निकट मोड़ के पास तीन युवक स्विफ्ट डिजायर गाड़ी रोड पर लगाकर खड़े थे।

पुलिस ने गाड़ी हटाने के लिए कहा तो तीनों युवक पुलिस के साथ गाली-गलौज करने लगे। इस दौरान युवकों ने महिला पुलिस पदाधिकारी पुष्पम प्रिया को मारपीट कर घायल कर दिया। वहीं, औद्योगिक थाना के वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया।

इस संबंध में औद्योगिक थाना के सब-इंस्पेक्टर मुकेश कुमार पुष्पेंद्र ने बताया कि डीटीओ ऑफिस मोड़ के निकट पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट के मामले में एक स्विफ्ट डिजायर के साथ तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए युवकों के विरुद्ध पुलिस पर हमला करने, वाहन क्षतिग्रस्त करने एवं पुलिस को धमकी देने के मामले में प्राथमिक की कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें- गोलियों की आवाज से थरथराया समस्तीपुर! जमीनी विवाद में हुई कई राउंड फायरिंग, 1 शख्स बुरी तरह से जख्मी; इलाके में पुलिस तैनात

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: नशे में चूर शख्स बना हैवान... पहली बीवी की तरह दूसरी को भी उतारा मौत के घाट, हत्या की वजह जान चौंक जाएंगे आप

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।