Move to Jagran APP

Most Wanted: हाजीपुर का मोस्ट वांटेड अपराधी अरेस्ट, पुलिस पर भी चला दी थी गोली; सिर पर था 25 हजार रुपये का इनाम

Bihar Crime News हजीपुर में सराय थाना पुलिस ने 25 हजार का इनामी बदमाश हिमांशु कुमार को गिरफ्तार किया। उसके पास से देशी पिस्टल 5 जिंदा कारतूस मैगजीन 3 मोबाइल और मोटरसाइकिल बरामद हुई। बदमाश का अपराधिक इतिहास है और कई कांडों में वांछित है। पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत कांड दर्ज किया और बदमाश को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

By Ravikant Kumar Edited By: Mukul Kumar Updated: Tue, 08 Oct 2024 02:53 PM (IST)
Hero Image
हाजीपुर का मोस्ट वांटेड अपराधी अरेस्ट। फोटो- जागरण

जागरण संवाददाता, हाजीपुर। हाजीपुर में पुलिस पर गोलीबारी करने वाले 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया है। बदमाश के पास से पुलिस ने एक देशी पिस्तौल, पांच जिंदा कारतूस, एक मैगजीन, तीन मोबाइल और एक मोटरसाइकिल बरामद किया है।

बदमाश का अपराधिक इतिहास है। वहीं, कई कांडों में वांछित भी है। यह जानकारी एसपी हर किशोर राय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी। एसपी हर किशोर राय ने बताया कि बीते 8 अक्टूबर को सराय थाना की पुलिस गश्ती पर थी।

इसी क्रम में अख्तियारपुर पटेढ़ा के पास मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों ने पुलिस वाहन को देखकर भागना शुरू कर दिया। पुलिस कर्मियों ने उनका पीछा किया और एक व्यक्ति हिमांशु कुमार को एक मोटरसाईकिल के साथ पकड़ लिया। जबकि एक व्यक्ति भागने में सफल रहा।

गिरफ्तार हिमांशु कुमार के पास से एक देशी पिस्टल, एक मैग्जीन, पांच कारतूस, तीन फों और एक मोटरसाईकिल जब्त की गई है। 

देसी शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

राघोपुर थाना की पुलिस ने एलटीएफ टीम के सहयोग से फतेहपुर पंचायत के नयकीपारी गांव में गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी कर 20 लीटर देसी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार शराब तस्कर को पुलिस ने पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

राघोपुर थाना अध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि नयकीपारी गांव होते हुए एक व्यक्ति चावल की बोरी में देसी शराब लेकर जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस ने व्यक्ति को पकड़ लिया।

जांच पड़ताल के दौरान चावल के बोरे से करीब 20 लीटर शराब बरामद की। गिरफ्तार तस्कर बिदुपुर थाना क्षेत्र बिशनपुर गांव के रहने वाले छबीला राय बताया गया है।

यह भी पढ़ें-

Bihar News: बिहार के इन 5 शहरों में होने जा रहा बड़ा बदलाव, हर दो माह पर की जाएगी समीक्षा; पढ़ें पूरा मामला

मिथिलांचल के लोगों की बल्ले-बल्ले, संजय झा ने कर दिया बड़ा एलान; जल्द मिलेगी खुशखबरी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें