Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: वैशाली में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या, बंद घर में ग्रिल से बंधा मिला शव; जांच में जुटी पुलिस

वैशाली में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। वृद्ध युवाक का शव बंद घर में ग्रिल से बंधा पाया गया है। शव मिलने की सूचना पर मौके पर काफी संख्या में जुट गए। लोगों ने इसकी सूचना वैशाली थाने की पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया।

By Anil Kumar SinghEdited By: Mukul KumarUpdated: Tue, 28 Nov 2023 04:32 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, वैशाली। वैशाली थाना क्षेत्र अंतर्गत धरहरा गांव में एक बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। धरहरा गांव निवासी मनोज कुमार सिंह बिजली मिस्री का काम करते थे। मंगलवार की सुबह उनका शव पड़ोस के ही कैलाश सिंह के बंद घर में ग्रिल से बंधा हुआ पाया गया।

शव मिलने की सूचना पर मौके पर काफी संख्या में जुट गए। लोगों ने इसकी सूचना वैशाली थाने की पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया। पुलिस मामले की गहन जांच में जुट गई है।

कारणों के बारे में नहीं मिल पाई है स्पष्ट जानकारी

घटना के कारणों की स्पष्ट जानकारी नहीं मिल सकी है। थानाध्यक्ष चंद्रगुप्त कुमार का कहना है कि जांच के बाद ही मौत के कारणों की स्पष्ट जानकारी हो सकेगी। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

वैशाली थाना क्षेत्र के धरहरा में मंगलवार की सुबह लोग जगे तो मनोज कुमार सिंह को ग्रिल से बंधे हुए देखा। पास जाने पर उन्हें मृत पाया गया। तत्काल इसकी सूचना वैशाली पुलिस को दी। सूचना पाकर थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ पहुंचकर उनके शव को कब्जे में ले लिया।

पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर भेजा गया शव

मृतक का शव जिस मकान के ग्रिल मे बंधा हुआ था, उसके मकान मालिक कोलकाता मे सपरिवार रहते हैं। मृतक को तीन बेटे औ दो बेटियां है। बेटी की शादी हो चुकी है जबकि तीनों बेटे कोलकाता में रहकर मजदूरी करता है।

घटना से पत्नी वैदेही देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक के शरीर पर कई जगह मारपीट के निशान पाए गए हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि संदेह के आधार पर दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें- नाबालिग लड़की अपहरण मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो आरोपित गिरफ्तार; पीड़िता भी बरामद

यह भी पढ़ें- शामियाना और शादी में नहीं होगी धांय-धांय... तमंचे पर डिस्को भी पड़ जाएगा भारी, हर्ष फायरिंग पर पुलिस-प्रशासन की पैनी नजर

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें