Move to Jagran APP

स्नैक्स के गोडाउन में लगी आग, धू-धू कर जल गया 27 लाख का सामान और 3 लाख की नकदी; मालिक ने पकड़ लिया सिर

Hajipur News दिवाली से अगले दिन बिहार में कई जगहों से आग लगने की खबरें सामने आई।हाजीपुर में शॉर्ट सर्किट की वजह से एक कुरकुरे का गोदाम में आग लग गई। आग की वजह से 27 लाख रुपये का सामान और करीब तीन लाख रुपये नगद जलकर राख हो गए। सूचना पर पहुंची तीन दमकल कर्मियों ने अकबर काबू पा लिया है।

By Ravikant KumarEdited By: Aysha SheikhUpdated: Mon, 13 Nov 2023 02:08 PM (IST)
Hero Image
स्नैक्स के गोडाउन में लगी आग, धू-धू कर जल गया 27 लाख का सामान और 3 लाख की नकदी

जागरण संवाददाता, हाजीपुर। नगर थाना क्षेत्र के कौनहारा बाईपास स्थित कुरकुरे के गोदाम में शॉर्ट सर्किट से लगी आग में करीब 3 लाख रुपये का समान व नगदी जलकर राख हो गई। घटना रविवार की देर रात की बताई गई हैं।

आगलगी की घटना में गोदाम में रखा कुरकुरे मिक्सचर, कोलगेट पेस्ट, टेबल कुर्सी, लैपटॉप, एक कूलर और तीन अलमीरा आदि सामान जल गया, जिसकी कीमत करीब 27 लाख रुपये है। गोडाउन में रखे करीब तीन लाख रुपए नगद भी जल गए।

धू-धू कर जल रहा था सामान

घटना की जानकारी सोमवार की सुबह करीब 5:00 बजे स्थानीय लोगों ने गोदाम मालिक को दी। घटना की जानकारी मिलते ही गोदाम मालिक घटनास्थल पर पहुंचा और शटर खोला तो देखा कि गोडाउन के अंदर का सामान धू-धू कर जल रहा है। उन्होंने घटना की जानकारी स्थानीय थाना एवं दमकल कर्मियों को दी।

घटना की जानकारी मिलते ही तीन दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची। घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक गोडाउन का सारा समान जल चुका था। घटना के संबंध में गोडाउन संचालक निखिल कुमार ने बताया कि पिछले 5 वर्षों से हल्दीराम एवं विभिन्न कंपनी के एजेंसी लेकर काम करते हैं।

यहा पर गोडाउन में समान रखते हैं। दीपावली की रात करीब 11:30 बजे पूजा पाठ करने के बाद दुकान बंद करके मस्जिद चौक स्थित अपने घर चले गए थे। सुबह स्थानीय लोगों ने फोन किया कि आपके गोदाम में आग लगी हुई है। गोडाउन के पास जब पहुंचे तो समान धू धू कर जल रहा था।

घटना की जानकारी दमकल कर्मियों को दी

सूचना पर पहुंची तीन दमकल कर्मियों ने अकबर काबू पाया, लेकिन तब तक इस घटना में एक लैपटॉप, टेबल, कुर्सी, एक कूलर, तीन अलमीरा, हल्दीराम समेत कई कंपनी के करीब 27 लाख रुपये का समान एवं नगद तीन लाख रुपये जल गए। उन्होंने बताया कि शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका है। बताया कि घटना की जानकारी लिखित रूप से नगर थाना की पुलिस को दी गई है।

ये भी पढे़ं -

बिहार में स्वास्थ्य विभाग हुआ सख्त, पक्के भवन में ही चलेगा मेंटल हेल्थ सेंटर; नए नियम नहीं मानने पर होगी कार्रवाई

Bihar News: शिक्षकों-कर्मियों के प्रतिनियोजन पर रोक, शिकायत मिलने पर माध्यमिक शिक्षा निदेशक ने नया आदेश किया जारी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें