Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सड़क निर्माण को लेकर दो पक्षों के बीच चली गोली, एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल, इलाज के लिए पटना किया गया रेफर

सोनपुर के एक गांव में सड़क निर्माण को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर गोलीबारी हुई। जिसमें एक व्यक्ति गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। इसके अलावा महनार थाना में नगर परिषद महनार के वार्ड संख्या 10 बाबू मुहल्ला में आपसी विवाद में एक युवक को चाकू मारकर जख्मी कर दिया गया।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Mon, 21 Aug 2023 11:38 AM (IST)
Hero Image
गोलीबारी की सांकेतिक तस्वीर। फोटो साभार- जागरण

जागरण संवाददाता, हाजीपुर : छपरा जिले के सोनपुर थाना क्षेत्र के राहर दियारा गांव में सड़क निर्माण को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर गोलीबारी हुई। जिसमें एक व्यक्ति गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना के बाद वहां चीख पुकार और भगदड़ मच गई।

गंभीर रूप से घायल हरवंश राय के पुत्र रघुवंश राय को इलाज के लिए सोनपुर अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया ।

दो भाइयों के बीच था विवाद

यह घटना रविवार की रात की है। इस संबंध में थानाध्यक्ष राजनंदन ने बताया कि राहर दियारा पुल के बाद बींद टोली के समीप पीसीसी सड़क निर्माण कार्य चल रहा था। इसे लेकर दो भाइयों के बीच विवाद था। तीन दिनों पहले वहां पुलिस गई थी।

ग्रामीणों ने भी अपने स्तर से दोनों भाइयों को समझाया था। इसी दौरान रविवार की रात तीन चार गोली चली। इस घटना में एक गोली रघुवंश राय को लग गयी। उन्होंने बताया कि घायल का बयान लेने पुलिस पीएमसीएच गयी है । इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

महनार में चाकू से हमला

वहीं, एक अन्य घटना में महनार थाना क्षेत्र के अंतर्गत नगर परिषद महनार के वार्ड संख्या 10 बाबू मुहल्ला में आपसी विवाद में एक युवक को चाकू मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया। घटना के बाद जख्मी युवक को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महनार में भर्ती कराया गया।

डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद युवक को इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल रेफर कर दिया। घायल युवक की पहचान नगर के बाबू मुहल्ला वार्ड संख्या 10 निवासी विनोद मल्लिक के 18 वर्षिय पुत्र देव मल्लिक के रूप में हुई है।

बाइक सटने पर बवाल

इस घटना के बारे में घायल देव मल्लिक ने बताया कि मुहल्ले के हमीम खां के पुत्र बबलू खां दो अन्य युवक के साथ बाइक से आया और सटा दिया। जिसका विरोध करने पर बबलू खां ने गाली गलौज एवं मारपीट करने लगा।

इसी दौरान उमेश साह के पुत्र राजा साह एवं प्रदीप पासवान के पुत्र सोनू पासवान दोनो ने हाथ पकड़ लिया और बबलू खां चाकू से हमला कर दिया। इस सम्बंध में थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। त्वरित कार्यवाई करते हुए उक्त बाइक को जब्त कर लिया गया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर