Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हाजीपुर में गोल्ड लोन ऑफिस लूटने घुसे अपराधी, करने लगे ताबड़तोड़ फायरिंग; एक को गोली लगने से मची भगदड़

हाजीपुर के जंदाहा थाना क्षेत्र में जंदाहा बाजार स्थित आशीर्वाद जय किसान गोल्ड लोन के कार्यालय के पास बदमाशों ने दिनदहाड़े गोलियां बरसाई। बताया जा रहा है कि मंगलवार को बदमाशों ने आशीर्वाद जय किसान गोल्ड लोन के कार्यालय में लूट की नियत से गोलियां चलाई। इस दौरान एक ग्राहक को गोली लग गई। वहीं फायरिंग के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Tue, 22 Aug 2023 03:54 PM (IST)
Hero Image
हाजीपुर में गोल्ड लोन ऑफिस लुटने घुसे अपराधी, करने लगे ताबड़तोड़ फायरिंग

हाजीपुर, वैशाली: हाजीपुर के जंदाहा थाना क्षेत्र में जंदाहा बाजार स्थित आशीर्वाद जय किसान गोल्ड लोन के कार्यालय के पास बदमाशों ने दिनदहाड़े गोलियां बरसाई। बताया जा रहा है कि मंगलवार को बदमाशों ने आशीर्वाद जय किसान गोल्ड लोन के कार्यालय में लूट की नियत से गोलियां चलाई।

इस दौरान एक ग्राहक को गोली लग गई। वहीं, फायरिंग के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। इधर, गोली की आवाज सुनकर आस-पास में मौजूद लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई।

मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस 

घटना की जानकारी मिलते ही एसपी रविरंजन कुमार, एसडीपीओ सुरभ सुमन एवं थाना अध्यक्ष पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे। इसके बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है और आस-पास लगे सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं।

घायल की पहचान सारण जिले के शीतलपुर निवासी ब्रजेश शर्मा के रूप में हुई है। जख्मी ब्रजेश शर्मा जंदाहा के एक निजी अस्पताल में चिकित्सा का कार्य करते हैं। घायल ब्रजेश शर्मा को पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेजा गया है।

कार्यालय में घुसे थे तीन बदमाश

एसडीपीओ सुरभ सुमन ने बताया कि कार्यालय में तीन बदमाश घुसे थे, लेकिन एक कार्यालय के महिला कर्मचारी के चलते वारदात को अंजाम नहीं दे सके। हालांकि, इस दौरान एक ग्राहक को गोली लगी है। घायल का अस्पताल में इलाज जारी है। पुलिस पुरे मामले की गहनता जांच कर रही है।