Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hajipur News: हाजीपुर का कुख्यात क्रिमिनल गिरफ्तार; पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में दबोचा; खतरनाक देसी कट्टा बरामद

Hajipur News हाजीपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर लूट और आर्म्स एक्ट के तहत समस्तीपुर और वैशाली जिले में चार मामलों में वांछित एक अंतर-जिला बदमाश को गिरफ्तार किया है। उसके पास से एक देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ है। पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। कुख्यात के खिलाफ पहले भी कई मुकदमे दर्ज हैं।

By Ravikant Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Tue, 17 Sep 2024 03:27 PM (IST)
Hero Image
हाजीपुर का कुख्यात क्रिमिनल गिरफ्तार (जागरण फोटो)

जागरण संवाददाता, हाजीपुर। Hajipur News: बलि गांव थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर लूट आर्म्स एक्ट के समस्तीपुर एवं वैशाली जिले में चार कांडों अंतर जिला वांछित बदमाश को देसी कट्टा जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किए गए बदमाश पातेपुर थाना के भगवानपुर कैजू निवासी स्वर्गीय सोनेलाल राय के पुत्र रविंद्र राय उर्फ बनरा बताया गया है।

पुलिस ने एक देसी कट्टा और एक कारतूस बरामद किया। पूछताछ के बाद प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है। यह जानकारी एसपी हर किशोर राय ने दी। उन्होंने कहा कि बीते रात्रि करीब 01:35 बजे बलि गांव थाना को गुप्त सूचना प्राप्त हुई की कुरिया चौक के पास एक व्यक्ति अवैध हथियार के साथ देखा गया है।

पुलिस वाहन देखकर भागने लगा बदमाश, फिल्मी स्टाइल में जवानों ने पकड़ा

जो कोई अपराधिक घटना का अंजाम दे सकता है। उक्त सूचना के सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई हेतु बलि गांव थाना पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए उक्त स्थल पर पहुंचा गया। तभी एक व्यक्ति पुलिस वाहन को देख कर भागने लगा जिसे साथ के पुलिस बल के द्वारा फिल्मी स्टाइल में खदेड़ कर पकड़ लिया गया। पकड़ाये व्यक्ति का नाम पता पूछने पर रविन्द्र राय उर्फ बनरा बताया गया है।

पकड़ाए व्यक्ति रविन्द्र राय उर्फ बनरा से तलाशी के क्रम में उसके कमर मे गमछा से बंधा एक लोडेड देशी कट्टा जिसे अनलोड करने पर एक कारतूस बरामद किया गया। बरामद देशी कट्टा एवं जिन्दा कारतूस के संबंध में वैध कागजात की मांग की गई तो कोई वैध कागजात प्रस्तुत नही किया गया।

जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो रविन्द्र राय उर्फ बनरा द्वारा बताया गया की आने-जाने वाले राहगीरों से पैसा एवं गाड़ी छीनने के लिये आये थे।इस संदर्भ में बलि गांव थाना में आर्म्स एक्ट दर्ज कर गिरफ्तार अभियुक्त को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

गिरफ्तार बदमाश रविंद्र राय उर्फ बनरा बलि गांव एवं समस्तीपुर जिले के एन एच बगरा थाना में करीब चार कांड में वांछित है। बलि गांव थाना के कांड संख्या 179/23,05/24 एवं समस्तीपुर जिला के एन एच बंगरा थाना कांड संख्या 172/23 एवं 03/23 में वांछित है। वहीं उसका अपराधी के इतिहास भी है। पातेपुर थाना में कांड संख्या 204/19 दर्ज है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर