Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hajipur News: हाजीपुर में 34 लोगों को एक साथ क्यों किया गया गिरफ्तार? बड़ी वजह आई सामने

वैशाली जिले के हाजीपुर में बड़ी कार्रवाई की गई है। यहां अलग-अलग मामले में 34 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। यह कार्रवाई एसपी के नेतृत्व में की गई है। बीते गुरुवार को अभियान चलाकर आरोपितों की गिरफ्तार किया गया। वहीं जिले में चलाए इस अभियान में पुलिस ने 26 कुर्की वारंट केस का निष्पादन किया है। पुलिस आगे भी कार्रवाई जारी रखेगी

By Ravikant Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Fri, 06 Sep 2024 04:15 PM (IST)
Hero Image
हाजीपुर में 34 लोगों को गिरफ्तार किया गया

 जागरण संवाददाता, हाजीपुर। Hajipur News: पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय के निर्देशन में चलाए गए विशेष अभियान के तहत जिले की पुलिस ने हत्या कांड, रंगदारी, लूटकांड, धोखाधड़ी, अपहरण, आईटी एक्ट, चोरी, उत्पाद अधिनियम, वारंटी एवं अन्य कांड में 34 आरोपितों को गिरफ्तार कर शुक्रवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

एसपी ने यह जानकारी देते हुए बताया कि बीते गुरुवार को जिले के विभिन्न थाना व ओपी क्षेत्र में अभियान चलाकर आरोपितों की गिरफ्तार किया गया। वहीं जिले में चलाए गए विशेष अभियान में पुलिस ने 26 कुर्की वारंट का निष्पादन किया है।

एसपी ने बताया कि हत्याकांड के मामले में तीन, लूटकांड के मामले में एक, धोखाधड़ी के मामले में एक, एनडीपीएस एक्ट के मामले में एक, आईटी एक्ट के मामले में एक, अपहरण कांड के मामले में एक, चोरी के मामले में चार, उत्पाद अधिनियम में 11 अन्य कांड में एक एवं दस वारंटी की गिरफ्तारी की गई है।

छापेमारी के दौरान पुलिस ने 141 लीटर देसी एवं अंग्रेजी शराब बरामद किया है। एसपी ने बताया कि जिले के विभिन्न थाना एवं ओपी क्षेत्र में चलाए गए विशेष अभियान में पुलिस ने 26 कुर्की वारंट का निष्पादन किया है। जिला में विशेष वाहन जांच अभियान चलाकर चालकों से 24 हजार 500 रुपया जुर्माना वसूला गया है। वहीं पुलिस के स्तर पर की गई छापेमारी में तीन बाइक एवं एक मोबाइल बरामद किया गया है। एसपी ने बताया कि यह अभियान लगातार जारी रहेगा।