Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hajipur News: हाजीपुर में 53 लोगों को क्यों किया गया गिरफ्तार? सामने आई बड़ी वजह; एसपी ने लिया एक्शन

Vaishali News वैशाली जिले में पुलिस ने विशेष अभियान चलाकर 53 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरोपियों पर हत्या रंगदारी आईटी एक्ट गृह अतिचार अपहरण धोखाधड़ी आर्म्स एक्ट चोरी और अन्य मामले दर्ज थे। पुलिस ने शराब हथियार और वाहन भी बरामद किए। एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि यह गिरफ्तारी सोमवार और मंगलवार को जिले के विभिन्न थाना और ओपी क्षेत्रों में अभियान चलाकर की गई।

By Ravikant Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Wed, 18 Sep 2024 03:11 PM (IST)
Hero Image
हाजीपुर में 53 लोगों को किया गया गिरफ्तार (जागरण)

जागरण संवाददाता, हाजीपुर (वैशाली)। Hajipur News: वैशाली जिले में चलाए गए विशेष अभियान के तहत पुलिस ने हत्या, रंगदारी, आईटी एक्ट, गृह अतिचार कांड, अपहरण, धोखाधड़ी कांड, आर्म्स एक्ट कांड, चोरी कांड, हत्या का प्रयास कांड, उत्पाद अधिनियम, वारंट एवं अन्य कांडों में 53 आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

एसपी हरकिशोर राय ने बुधवार को बताया कि सोमवार और मंगलवार को जिले के विभिन्न थाना एवं ओपी क्षेत्रों में अभियान चलाकर 53 आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है।

जिसमें हत्याकांड के मामले में पांच, एनडीपीएस एक्ट कांड के मामले में दो, आर्म्स एक्ट के मामले में तीन, रंगदारी कांड के मामले में एक, आईटी एक्ट कांड के मामले में तीन, गृह अतिचार कांड के मामले में दो, अपहरण कांड के मामले में एक, चोरी कांड के मामले में चार, उत्पाद अधिनियम कांड के मामले में 18 अन्य कांड के मामले में एक एवं वारंट में 14 आरोपित की गिरफ्तारी की गई है।

वहीं पुलिस ने इस दौरान 265 लीटर देसी शराब एवं 1.875 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद की है। उन्होंने बताया कि जिले के विभिन्न थाना एवं ओपी क्षेत्रों में चलाए गए विशेष अभियान में पुलिस ने 13 कुर्की वारंट का निष्पादन किया। जबकि विशेष वाहन जांच अभियान चलाकर चालकों से 01 लाख 78 हजार 500 रुपये जुर्माना वसूल की गई। वहीं एक कट्टा, एक कारतूस, तीन बाइक, एक पिकअप एवं दो भैंस बरामद की गई है।

ये भी पढ़ें

Kishanganj News: बोलेरो में सवार थीं 3 महिलाएं, अचानक पुलिस ने मारा छापा; फिर पैकेट के खुलते ही उड़े होश

Hajipur News: हाजीपुर का कुख्यात क्रिमिनल गिरफ्तार; पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में दबोचा; खतरनाक देसी कट्टा बरामद

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर