Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

VIDEO: 'पगली देखावे अगरबत्ती...', ऑर्केस्ट्रा में युवक करने लगा फायरिंग, फिर जो हुआ उसका अंदाजा किसी को न था

Hajipur News भोजपुरी गाना पगली देखावे अगरबत्ती पर ऑर्केस्ट्रा के दौरान हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में युवक हथियार लेकर फायरिंग करते हुए और महिला कलाकार डांस करती हुई दिख रही हैं। यह घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के किरतपुर में एक सतईशा कार्यक्रम के दौरान हुई। पुलिस ने वीडियो की जांच की बात कही है और जल्द ही आरोपित की गिरफ्तारी की बात कही है।

By Ravikant Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sat, 14 Sep 2024 02:25 PM (IST)
Hero Image
हाजीपुर में ऑर्केस्ट्रा में फायरिंग (जागरण फोटो)

जागरण संवाददाता, हाजीपुर (वैशाली) Vaishali News: ऑर्केस्ट्रा के दौरान हर्ष फायरिंग का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से प्रसारित हो रहा है। प्रसारित वीडियो में ऑर्केस्ट्रा के दौरान भोजपुरी गाना पगली दिखावे अगरबत्ती पर युवक हाथ में हथियार लेकर फायरिंग करते हुए दिख रहा है। साथ में दो महिला कलाकार भोजपुरी गीतों पर डांस करती दिख रही है।

बच्चे के जन्म के अवसर पर हर्ष फायरिंग

प्रसारित विडियो भगवानपुर थाना अंतर्गत किरतपुर वार्ड संख्या बीते 11 सितंबर के एक सतईशा कार्यक्रम का बताया जा रहा है। हालांकि, प्रसारित विडियो की पुष्टि दैनिक जागरण नहीं करता है। बताया गया कि किरतपुर वार्ड नंबर 3 में बच्चे के जन्म के पश्चात सतईशा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर मनोरंजन के लिए ऑर्केस्ट्रा का कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें स्टेज बनाया गया।

पगली देखावे अगरबत्ती गाने पर हर्ष फायरिंग

भोजपुरी गाना "पगली देखावे अगरबत्ती" (pagli dekhave agarbatti)  पर ऑर्केस्ट्रा के दौरान हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में युवक हथियार लेकर फायरिंग करते हुए और महिला कलाकार डांस करती हुई दिख रही हैं। यह घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के किरतपुर में एक सतईशा कार्यक्रम के दौरान हुई। पुलिस ने वीडियो की जांच की बात कही है और जल्द ही आरोपित की गिरफ्तारी की बात कही है।

— Sanjeev Kumar (@Sanjeev47429593) September 14, 2024

भोजपुरी गाना "पगली दिखावे अगरबत्ती" पर ऑर्केस्ट्रा के दौरान हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में युवक हथियार लेकर फायरिंग करते हुए और महिला कलाकार डांस करती हुई दिख रही हैं। यह घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के किरतपुर में एक सतईशा कार्यक्रम के दौरान हुई। पुलिस ने वीडियो की जांच की बात कही है और जल्द ही आरोपित की गिरफ्तारी की बात कही है।

रात में स्टेज पर ऑर्केस्ट्रा के दौरान भोजपुरी गीतों पर महिला कलाकार जमकर ठुमका लगा रही थी। कुछ युवक भी स्टेज पर महिला कलाकार के साथ ठुमका लगा रहा था। इसी दौरान पूजा कर लेकर धूपबत्ती.. 'पगली दिखावे अगरबत्ती' गीत जैसे ही बजा युवक महिला कलाकार के साथ डांस करते हुए हाथ में हथियार लेकर फायरिंग करने लगा। हालांकि, इस दौरान एक व्यक्ति युवक को स्टेज पर ऐसा करने से मना करते दिख रहे हैं।

 मची अफरातफरी, आग की तरह फैल रहा वीडियो

ऑर्केस्ट्रा के दौरान मौजूद कुछ लोगों ने युवक के फायरिंग करते हुए का वीडियो अपने मोबाइल में बना लिया। जिसके बाद शख्स की बदनामी हो रही है। जो वीडियो अब इंटरनेट मीडिया पर तेजी से प्रसारित हो रहा है। गोली चलने के बाद मौके पर कुछ देर के लिए अफरा-तफरी मच गई। हालांकि, इसके बाद एक से बढ़कर एक भोजपुरी गीत पर युवक स्टेज पर चढ़कर महिला कलाकार के साथ डांस करते रहें।

पुलिस जल्द करेगी गिरफ्तार

इस संबंध में भगवानपुर थाना अध्यक्ष शंभू नाथ सिंह ने बताया कि प्रसारित वीडियो की जानकारी नहीं है। अगर ऐसा हुआ है तो पूरे मामले की जांच पड़ताल कर आरोपित पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें

Nawada News: शिवगंगा बस में अचानक घुसी पुलिस, फिर सीट के नीचे जलाई लाइट तो उड़े होश; ड्राइवर को खींचकर लाई थाने

Bihar News: बिहार में रेल ट्रैक पर आत्महत्या करने के लिए सोई थी युवती, फिर तेजी से आई ट्रेन और सेकेंड भर में...

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर