Move to Jagran APP

Hajipur News: 'हई रंगबाज अइसन ढेर के,मार देब गोली...', महिला सिपाही का रील हुआ वायरल, अधिकारियों का आदेश फेल

Hajipur News वैशाली जिले की जंदाहा थाना क्षेत्र में तैनात एक महिला सिपाही के वीडियो वायरल हो रहे हैं। ड्यूटी के दौरान वर्दी में भोजपुरी गानों पर बनाए गए रील्स उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किए थे जो अब डिलीट कर दिए गए हैं। पुलिस मुख्यालय ने पहले ही वर्दी में हथियार लेकर रील बनाने पर रोक लगा रखी है। इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

By Ravikant Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Fri, 18 Oct 2024 03:29 PM (IST)
Hero Image
बिहार में महिला पुलिस सिपाही का रील हुआ वायरल (जागरण)

जागरण संवाददाता, हाजीपुर। Hajipur News: वैशाली जिला अंतर्गत जंदाहा थाना क्षेत्र में डायल 112 की वाहन पर तैनात एक महिला सिपाही का इंटरनेट मीडिया पर वर्दी एवं बिना वर्दी में थाना के सिरिसता में बनाए गए रील तेजी से वायरल हो रहा है। रील बनाकर महिला सिपाही अपने इंस्टाग्राम आईडी पर पोस्ट कर खूब सुर्खियां बटोर रही है। पेट्रोल पंप पर ड्यूटी के दौरान तीन महिला पुलिसकर्मी वीडियो बना रही है।

रंगदारी वाले भोजपुरी गाने पर महिला का वीडियो प्रसारित

थाना के सिरिसता में कई रंगदारी वाले भोजपुरी गाना पर महिला में का रील प्रसारित हो रहा है। यह गंभीर मामला है। ड्यूटी के दौरान डायल 112 की वाहन पर भोजपुरी गाना पर महिला सिपाही ने कई रील बनाकर अपने इंस्टाग्राम आईडी से पोस्ट की है।

इन गानों पर पोस्ट किया VIDEO

यूपी बिहार में खिलल हमर नमवा ऐ डार्लिंग तोहरे करनवा..हई रंगबाज अइसन ढेर के ...मार देब गोली थनमे घेर के.. अपनी हर आरजू आशुओं में ढली... थाना पुलिस से डरबो नई गे तोरा चक्कर में परवो नई गे.. जिला जिला में तोहर नाम बा... समेत कई गाने पर वर्दी में पुलिस वाहन पर बनाए गए रील प्रसारित हो रहा है। कांस्टेबल रील बनाकर अपने इंस्टाग्राम आईडी से पोस्ट की है। हालांकि प्रसारित रील होने के बाद इंस्टाग्राम आईडी से वीडियो डिलीट कर दी गई है।

प्रसारित वीडियो की पुष्टि दैनिक जागरण नहीं करता है। बताया जाता है कि महिला कांस्टेबल जंदाहा थाना क्षेत्र अंतर्गत डायल 112 की वाहन पर तैनात हैं। मालूम हो कि पुलिस मुख्यालय ने वर्दी में हथियार लेकर रील बनने पर रोक लगा रखी है।

पुलिस मुख्यालय के आदेश की अनदेखी

पुलिस मुख्यालय के द्वारा सभी जिला के पुलिस अधीक्षक को निर्देश जारी किया गया था सार्वजनिक प्लेटफॉर्म पर हथियार के साथ पुलिसकर्मी के द्वारा रील बनाया जा रहा है। यह केवल नियम का उल्लंघन है बल्कि यह उनके कार्य कुशलता को भी प्रभावित करता है।

ऐसे करने वाले पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया था। इसके बावजूद भी महिला पुलिसकर्मी रील बनाने से बाज नहीं आ रही है। महिला पुलिसकर्मी के द्वारा ड्यूटी के दौरान वर्दी पहनकर भोजपुरी गाना पर रील बनाया जा रहा है। रील बनाने के पश्चात उसे अपने इंस्टाग्राम आईडी से शेयर किया जा रहा है।

गोरतलब हो कि बीते दिनों जंदाहा थाना क्षेत्र अंतर्गत डायल 112 की महिला सिपाही के वीडियो प्रसारित होने पर एसपी हर किशोर राय ने निलंबित कर दिया था।

VIDEO: वर्दी में रील बना रही महिला सिपाही ने पुलिस हेडक्वार्टर को हिलाया, अब अधिकारियों ने दिए जांच के आदेश

Bihar Liquor Death: बिहार में जहरीली शराब से अब तक कितनी मौतें? आगबबूला हुए प्रशांत किशोर; मांझी ने दे डाली चुनौती

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।