Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hajipur News: साले की पत्नी और बच्चे को लेकर फरार हुआ जीजा, जेवर-नगद रुपए भी ले गया साथ; स्टेशन पर मचा हंगामा

बिहार के हाजीपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां एक जीजा अपने ही साले की पत्नी को स्टेशन से भगाकर फरार हो गया। साथ में साले के बच्चे नकद रुपये और जेवर भी ले गया। बताया जा रहा है कि पीड़ित युवक पत्नी के लिए चाय लाने गया था इतने में उसके जीजा आकर उसकी पत्नी और बच्चे को लेकर फरार हो गया।

By Ravikant Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sun, 21 Jul 2024 03:47 PM (IST)
Hero Image
हाजीपुर में साले की बीवी को लेकर भागा जीजा (जागरण)

जागरण संवाददाता, हाजीपुर। Hajipur News:  हाजीपुर रेलवे स्टेशन से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां, एक युवक ने अपने साले की पत्नी और बच्चे को लेकर फरार हो गया। इतना ही नहीं साथ में नकद रुपए, जेवर अन्य सामान भी लेकर फरार हो गया।

चाय लाने गया बाहर इधर हो गया खेला

घटना उसे दौरान घटी जब एक युवक अपनी पत्नी, बच्चे, जेवर और नकद रुपए अन्य सामान को छोड़कर रेलवे स्टेशन के बाहर चाय लाने चला गया था। इसी दौरान एक युवक आया और अपने साले की पत्नी,बच्चे,जेवर और नगद रुपए अन्य सामान लेकर फरार हो गया। ‌

युवक जब चाय लेकर वापस प्लेटफार्म नंबर एक पर पहुंचा तो अपने पत्नी, बच्चे और सामान को नहीं देखकर चौंक गया और खोजबीन शुरू कर दी। युवक ने इसकी जानकारी अपने घर वालों को दे दी।

थाने पहुंचा मामला

इसके बाद घटना की जानकारी मिलते ही घर वाले रेलवे स्टेशन पहुंच गए। युवक की पत्नी,बच्चे और सामान की खोजबीन शुरू कर दी। काफी खोजबीन के बाद भी युवक की पत्नी बच्चे और सामान नहीं मिले। युवक ने इसकी शिकायत जीआरपी थाने में की है। जीआरपी मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। जीआरपी रेलवे स्टेशन का सीसीटीवी फुटेज जांच कर रही है।

अब पढ़िए क्या है पूरा मामला

बताया गया कि मुजफ्फरपुर जिला के कुढ़नी थाना अंतर्गत किशुनपुर मधुबन निवासी वीरेंद्र सिंह के पुत्र अंकित कुमार अपने ससुराल सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर में साले की शादी में शामिल होने के लिए गया था।

साले की शादी समारोह में शामिल होने के पश्चात वह अपनी पत्नी बच्चे के साथ जनहित एक्सप्रेस से हाजीपुर रेलवे स्टेशन पर सुबह करीब दोपहर 3:30 बजे एक नंबर प्लेटफार्म पर उतरा था।

प्लेटफार्म पर उतरने के बाद वह अपनी पत्नी बच्चे और सामान को रखकर बाहर चाय लाने गया था। चाय लेकर जब युवक वापस लौटा तो देखा कि उसकी पत्नी बच्चे और सामान नहीं है।

डेढ़ लाख रुपये और जेवर लेकर हुआ फरार

युवक अंकित कुमार ने बताया कि हम अपनी पत्नी और बच्चे को छोड़कर चलाने गए इसी बीच हमारे बहनोई हाजीपुर के एकारा निवासी शुभम कुमार मेरी पत्नी बच्चे तीन लाख रुपए का जेवर करीब डेढ़ लाख रुपए नगद और सामान लेकर मौके से फरार हो गया।

उन्होंने बताया कि करीब एक साल पहले हमारे बनाई शुभम कुमार ने ही सिमरी बख्तियारपुर निवासी निशा कुमारी से हमारी शादी करवाई थी। युवक अंकित रेलवे स्टेशन पर मोबाइल में अपनी पत्नी का फोटो लेकर इधर-उधर खोज कर रहा था। वही जीआरपी से अपनी पत्नी की खोजबीन का गुहार लगा रहा था। जीआरपी शिकायत के बाद सीसीटीवी फुटेज की जांच पड़ताल में जुटी थी।

इस संबंध में जीआरपी थाना अध्यक्ष गुंजन कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी युवक के द्वारा मिली है। कि उसके बहनोई नहीं उसके बच्चे बीबी नगद रुपए अन्य सामान लेकर फरार हो गया। सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें

Hajipur News: हाजीपुर में 75 लोगों को एक साथ क्यों किया गया गिरफ्तार? एसपी हर किशोर राय ने चलाया अभियान

Kaimur News: कैमूर में दिनदहाड़े 50 राउंड फायरिंग, छात्र की मौत से बवाल; भारी संख्या में पहुंची पुलिस