Move to Jagran APP

Hajipur News: हाजीपुर के फेमस होटल में चल रहा था गंदा काम; 27 महिला-पुरुष गिरफ्तार; पुलिस को देखते ही सभी...

Hajipur News Today बिहार के हाजीपुर में पुलिस ने चार होटलों में रेड कर 27 महिला-पुरुष को गिरफ्तार किया है। ये सभी गंदा काम कर रहे थे। पुलिस ने सभी को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा। पुलिस को देखते ही होटल में हड़कंप मच गया। सभी आरोपी इधर-उधर भागने लगे। लेकिन पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए सभी को गिरफ्तार कर लिया।

By Ravikant Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Published: Thu, 13 Jun 2024 10:06 AM (IST)Updated: Thu, 13 Jun 2024 10:06 AM (IST)
हाजीपुर में होटल में पड़ा छापा (जागरण)

 जागरण संवाददाता, हाजीपुर। Hajipur News: स्थानीय सदर एसडीपीओ ओमप्रकाश के नेतृत्व में नगर थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के निकट चार आवासीय होटलों में छापेमारी कर देह व्यापार एवं वेश्यावृत्ति में शामिल 27 महिला और पुरुषों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों में एक होटल का मैनेजर शामिल है।

हाजीपुर स्टेशन के पास चल रहा था गंदा काम

एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि नगर थाना क्षेत्र में हाजीपुर स्टेशन समीप कुछ होटलों में उसके मालिक, मैनेजर एवं अन्य कर्मी होटल व्यवसाय के आड़ में बाहर से महिलाओं एवं लड़कियों को लाकर देह व्यापार एवं वेश्यावृत्ति का धंधा आर्थिक लाभ के उद्देश्य से कराया जा रहा है।

प्राप्त सूचना पर पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर ओम प्रकाश के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया। जिसमें प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक, नगर थाना पुलिस और क्यूआरटी टीम को शामिल किया गया।

चार आवासीय होटलों में छापेमारी

उन्होंने बताया कि गठित टीम ने इस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए हाजीपुर स्टेशन स्थित चार आवासीय होटलों में छापेमारी अभियान चलाया। छापेमारी के दौरान इन होटलों में 11 पुरुष और 15 महिलाएं आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए। उनके पास से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया। इसमें शामिल होटल के एक मैनेजर को भी गिरफ्तार किया गया है।

इस मामले में नगर थाने में प्राथमिकी कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। फरार होटल मालिक एवं कर्मियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। गौरतलब हो कि गत रात रेलवे स्टेशन के निकट होटल में सदर एसडीपीओ ओमप्रकाश के नेतृत्व में छापेमारी की गई थी।

होटल संचालकों में हड़कंप मच गया था

छापेमारी के दौरान होटल संचालकों में हड़कंप मच गया था। अचानक भारी संख्या में पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस जवान स्टेशन के निकट पहुंचकर होटलों में छापेमारी करने लगे। छापेमारी के दौरान करीब चार आवासीय होटलों में छापेमारी कर दो दर्जन से अधिक महिला- पुरुषों को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें

Jitan Ram Manjhi: मंत्री बनते ही मांझी ने खाई कसम; पीएम मोदी से कर दिया बड़ा वादा; कहा- मैं प्रण लेता हूं कि...

Patna Metro Update: पटना मेट्रो को लेकर नया अपडेट, अब इस रूट के लिए खुदाई शुरू; 5 स्टेशन होंगे कवर


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.