Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hajipur News: हाजीपुर जंक्शन पर ऐसा क्या मिला कि मच गया हड़कंप, कोच अटेंडेंट समेत 4 गिरफ्तार; अब होगा एक्शन

हाजीपुर स्टेशन पर आरपीएफ ने गुप्त सूचना के आधार पर 86 किलो गांजा के साथ चार तस्करों को गिरफ्तार किया। आरपीएफ थाना अध्यक्ष साकेत कुमार के नेतृत्व में यह कार्रवाई की गई। गिरफ्तार तस्करों में एक कोच अटेंडेंट भी शामिल है जो त्रिपुरा से गांजा लेकर हाजीपुर डिलीवरी के लिए आया था। जीआरपी ने सभी तस्करों से पूछताछ के बाद आवश्यक कार्रवाई शुरू की है।

By Ravikant Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sat, 05 Oct 2024 10:44 AM (IST)
Hero Image
हाजीपुर जंक्शन पर डेढ़ करोड़ का गांजा बरामद (जागरण)

जागरण संवाददाता, हाजीपुर। Hajipur News: स्थानीय रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म नंबर एक से गुप्त सूचना के आधार पर आरपीएफ ने 86 किलो गांजा के साथ चार तस्कर को गिरफ्तार किया है। उक्त कार्रवाई आरपीएफ थाना अध्यक्ष साकेत कुमार के नेतृत्व में की गई है। बताया गया कि कामाख्या लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस से भारी मात्रा में गांजा लेकर तस्कर हाजीपुर स्टेशन पहुंच रहे हैं।

प्लेटफॉर्म नंबर 1 से हुआ गांजा बरामद

सूचना के आधार पर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक से आरपीएफ ने 86 किलो गांजा के साथ चार तस्कर को गिरफ्तार किया। ‌गिरफ्तार किए गए तस्कर नगर थाना क्षेत्र के नखास चौक वार्ड नंबर 14 निवासी स्वर्गीय जलाल साहनी के 38 वर्ष के पुत्र लखेनदर सहनी, सारन जिला के आनंदपुर निवासी स्वर्गीय सुनील पासवान के 25 वर्षीय पुत्र राजकुमार, राघोपुर थाना के फतेहपुर निवासी ललन सिंह के 35 वर्षीय पुत्र भूपेश कुमार एवं कोंच अटेंडेंट असम के धोबटी जिला के अमदरूल हक के पुत्र अब्दुल मुतालीब बताया गया है। पकड़े गए कोच अटेंडेंट कुरियर जबकि तीन अन्य व्यक्ति रिसिवर बताया गया है।

सभी से गहन पूछताछ जारी

जीआरपी सभी तस्कर से गहन पूछताछ के बाद आवश्यक कार्रवाई में जुटी है। आरपीएफ थाना अध्यक्ष साकेत कुमार ने बताया कि एनडीपीएस एक्ट के तहत रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक से 86 किलो गांजा के साथ चार तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किया गया अब्दुल मुतालीब कोच अटेंडेंट बताया गया है। साकेत कुमार ने बताया कि कोच अटेंडेंट त्रिपुरा से गांजा लेकर हाजीपुर डिलीवरी के लिए आया था।

कोच अटेंडेंट समेत चार को गांजा के साथ गिरफ्तार किया गया है। आरपीएफ थाना अध्यक्ष साकेत कुमार ने बताया कि रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 1 से एनडीपीएस एक्ट के तहत 86 किलो गांजा के साथ चार तस्कर को गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार किया गया तस्कर से गहन पूछताछ के पश्चात आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। छापेमारी अभियान में जीआरपी थाना अध्यक्ष गुंजन कुमार, अपराध आसूचना शाखा के निरीक्षक प्रभारी चंदन कुमार सिंह, अमरेश कुमार, नरसिंह यादव, पवन कुमार चंद्रशेखर कुमार शामिल थे।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें