Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hajipur News: 'मम्मी जी पेट में दर्द कर रहा है...', सास के सामने प्रेमी संग हो गई फरार; बच्ची भी ले गई साथ

Hajipur News हाजीपुर के भगवानपुर थाना क्षेत्र में एक महिला ने अपनी सास को चकमा देकर प्रेमी से संग फरार हो गई। बताया जा रहा है कि महिला अपनी दो वर्षीय पुत्री को लेकर डाक्टर से दिखाने सदर अस्पताल आई थी। इस घटना को लेकर उसकी सास ने भगवानपुर थाने में बहू के प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

By Ramakant Singh Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sat, 27 Jul 2024 05:52 PM (IST)
Hero Image
प्रेमी संग फरार हुई बहु (जागरण फोटो)

जागरण संवाददाता, हाजीपुर। Hajipur News: भगवानपुर थाना क्षेत्र स्थित घर से सास के साथ अपनी दो वर्षीय पुत्री को लेकर डाक्टर से दिखाने सदर अस्पताल आई एक महिला अपनी बच्ची को लेकर प्रेमी संग फरार हो गई।

इस घटना को लेकर उसकी सास ने भगवानपुर थाने में उसके प्रेमी वैद्यनाथ साह के विरुद्ध अपनी दो साल की पोती के साथ पुत्रवधू का अपहरण कर लिए जाने की प्राथमिकी कराई है।

महिला ने पेट में दर्द का बहाना कर प्रेमी संग हो गई फरार

जानकारी के अनुसार भगवानपुर थाना क्षेत्र स्थित घर से महिला पेट में दर्द होने का बहाना बनाकर अपनी सास एवं दो वर्षीय पुत्री को साथ लेकर हाजीपुर सदर अस्पताल आई थी। उसने अपनी सास से बहुत अधिक दर्द की शिकायत की थी।

सास को पुर्जा कटाने लाइन में खड़ा करा दिया

सदर अस्पताल गेट पर आते ही उसने अपनी सास को पुर्जा कटाने के लिए लाइन में खड़ा करा दिया और पानी का बोतल लेकर आने का झांसा देकर अपनी पुत्री को लेकर प्रेमी के साथ फरार हो गई।

ये भी पढ़ें

Darbhanga News: 4 दिनों तक जीतन सहनी की हत्या की हुई थी प्लानिंग, शातिर तरीके से रची गई थी साजिश

Bihar Paper Leak: पेपर लीक पर मिलेगी कौन-कौन सी सजा? विजय सिन्हा ने दी जानकारी; विपक्ष को भी खूब सुनाया

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर