Move to Jagran APP

Hajipur News: पुलिस का स्टीकर लगाकर लग्जरी कार में कर रहे थे अवैध काम, फिर जब हुई चेकिंग तो मच गया हड़कंप

Hajipur News वैशाली में पुलिस ने एक लग्जरी कार से 539 लीटर विदेशी शराब बरामद की है। गोरीगामा गांव के पास पुलिस ने कार को रोककर जांच की जिसमें शराब मिली। दो तस्कर विकास कुमार और रवि कुमार गिरफ्तार किए गए। उन्होंने बताया कि शराब सिलीगुड़ी से लेकर समस्तीपुर में डिलीवरी देने के लिए जा रहे थे। बरामद कार तस्कर की पत्नी के नाम पर रजिस्टर्ड है।

By Ravikant Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Thu, 17 Oct 2024 03:13 PM (IST)
Hero Image
वैशाली में पुलिस का स्टीकर लगाकर जा रहे शराब तस्कर को

जागरण संवाददाता, हाजीपुर। Hajipur News: वैशाली में गोरीगामा गांव के समीप पुलिस के स्टीकर लगाई हुई कार तेजी से गुजर रही थी, उसी समय पुलिस ने हाथ दिखाकर रोका। फिर कार की जांच की गई तो पुलिस वालों के होश उड़ गए। पुलिस ने जब जांच की तो उस कार से 45 कार्टून करीब 539 लीटर विदेशी शराब बरामद किया।

महनार थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर वाहन जांच के दौरान यह कार्रवाई की। दोनों तस्कर पुलिस को चकमा देने की फिराक में थे लेकिन पुलिस के सामने चलाकी नहीं चल सकी और दबोच लिए गए।

तस्करों की हुई पहचान

गिरफ्तार किया गया तस्कर देसरी थाना क्षेत्र के मुरौवतपुर निवासी अशोक प्रसाद के पुत्र विकास कुमार एवं नगर थाना क्षेत्र के जढुआ वार्ड संख्या 36 निवासी राजू शर्मा के पुत्र रवि कुमार बताया गया। पुलिस ने बरामद शराब कार और दोनों तस्कर को थाने पर लाकर पूछताछ के बाद प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में जेल भेजा है। गिरफ्तार किया गया शराब तस्कर विकास कुमार की पत्नी औरंगाबाद में जेल पुलिस है।

बरामद लग्जरी कार का भी चला पता

बरामद लग्जरी कार आरोपी की पत्नी के नाम पर रजिस्टर्ड है। पुलिस के पूछताछ में तस्कर ने बताया कि सिलीगुड़ी से विदेशी शराब लेकर आ रहा था। समस्तीपुर जिले के शाहपुर पटोरी में डिलीवरी देना था। यह जानकारी महनार थाना अध्यक्ष विश्व रंजन सिंह ने दी।

उन्होंने कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर वाहन जांच के दौरान एक लग्जरी कार से शराब लेकर जा रहे दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। कार से करीब 535 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया। बरामद विदेशी शराब और बियर पश्चिम बंगाल निर्मित बताया गया।

सिलीगुड़ी से शराब लेकर समस्तीपुर सप्लाई करने वाला था

बताया गया कि शराब तस्कर लग्जरी कार से सिलीगुड़ी से विदेशी शराब लेकर बिहार के समस्तीपुर जिले के शाहपुर पटोरी में डिलीवरी देने के लिए जा रहा था। इसी दौरान वाहन जांच के क्रम में गोरीगामा में पुलिस ने विदेशी शराब के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया।

इस संबंध में महनार थाना अध्यक्ष विश्व रंजन सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर 45 कार्टून करीब 539 लीटर विदेशी शराब एक कार के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने कहा कि पकड़े गए एक तस्कर की पत्नी औरंगाबाद में जेल पुलिस है। बरामद लग्जरी कार उसकी पत्नी के नाम पर रजिस्टर्ड है। वह विदेशी शराब लेकर सिलीगुड़ी से आ रहा था शाहपुर पटोरी में डिलीवरी देना था।

ये भी पढ़ें

Jamui News: अंधेरी रात में कांग्रेस नेता की पत्नी ने किया धांय-धांय; VIDEO सामने आते ही मचा बवाल; ये है मामला

Bihar News: अब बालू तस्करों का बचना मुश्किल, सरकार ने कर दी टाइट व्यवस्था; तुरंत दबोचे जाएंगे अपराधी

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।