Move to Jagran APP

Hajipur News: हाजीपुर में भीषण हादसा, स्कॉर्पियो ने ट्रक में मारी टक्कर; 2 लोगों की मौत और 3 की हालत गंभीर

Hajipur News बिहार के हाजीपुर में एक भीषण सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना में एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने सड़क किनारे खड़ी ट्रक में ठोकर मार दी। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस इस मामले में आवश्यक कार्रवाई कर रही है।

By Ravikant Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sat, 19 Oct 2024 08:53 AM (IST)
Hero Image
हाजीपुर में भीषण सड़क दुर्घटना (जागरण फोटो)

जागरण संवाददाता, हाजीपुर। Hajipur News: हाजीपुर महनार रोड बिदुपुर थाना क्षेत्र के दाउदनगर में एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने सड़क किनारे खड़ी ट्रक में भीषण टक्कर मार दी। जिससे दो लोगों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर अफरातफरी मच गई। घटना की सूचना पर आसपास के लोग जुट गए। लोगों ने घटना की जानकारी डायल 112 की पुलिस एवं बिदुपुर थाना अध्यक्ष को दी।

मृतक की हुई पहचान

घटना की जानकारी मिलते ही बिदुपुर थाना के पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को इलाज के लिए आनन-फानन में सदर अस्पताल भेज दिया। मृतक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के सांची पट्टी निवासी विजय महतो के 16 वर्षीय पुत्र करण कुमार एवं बिदुपुर थाना क्षेत्र के कंचनपुर निवासी लाल मोहन महतो के पुत्र रंजन कुमार के रूप में हुई है। करण तीन भाइयों में सबसे बड़े थे।

घायलों की भी हुई पहचान

घायल नगर थाना क्षेत्र के अनजान पीर बिंद टोली निवासी चंदेश्वर महतो के 35 वर्षीय पुत्र रंजीत कुमार एवं धर्मेंद्र महतो के 13 वर्षीय पुत्र आकाश कुमार बताए गए। वहीं सदर अस्पताल से चालक घायल अवस्था में फरार हो गया। घटना की जानकारी मृतक एवं घायल के परिवार वालों को दी गई। घटना की सूचना मिलते ही परिवार वाले सदर अस्पताल पहुंच गए। घटना के बाद मृतक के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।‌

कैसी घटी घटना

घटना के संबंध में बताया गया कि दाउदनगर में रोड किनारे एक ट्रक खड़ी थी। महनार की तरफ से आ रही अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने रोड किनारे खड़ी ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें स्कॉर्पियो सवार दो व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्पताल भेज दिया।

सभी स्कॉर्पियो सवार महनार से हाजीपुर की तरफ जा रहे थे

सभी स्कार्पियो सवार महनार की तरफ से हाजीपुर की तरफ जा रहे थे। घटना के संबंध में मृतक के परिवार वालों ने बताया कि बगल के एक चालक बबलू सभी को गाड़ी पर बिठाकर शुक्रवार की देर रात ले गया था। अचानक शनिवार की सुबह घटना की जानकारी मिली।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

घटना के संबंध में बिदुपुर थाना अध्यक्ष ने बताया कि सड़क हादसे में दो व्यक्ति की मौत की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। क्षतिग्रस्त स्कॉर्पियो को रोड किनारे से हटाया जा रहा है।

Bihar News: शराब जहरीली कैसे हो जाती है? किस केमिकल ने ले ली बिहार के 48 लोगों की जान; छीन ली आंखों की रोशनी

Bihar Liquor Death: बिहार में जहरीली शराब से अब तक कितनी मौतें? आगबबूला हुए प्रशांत किशोर; मांझी ने दे डाली चुनौती

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।