Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vaishali: हाजीपुर में बदमाश ने पुलिस लाइन के पास दिनदहाड़े युवक को मारी गोली, आरोपी फरार

वैशाली हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत पुलिस लाइन के निकट बदमाशों ने दिनदहाड़े घर से ले जाकर एक युवक को रुपए के लेन-देन को लेकर गोली मार कर घायल कर दिया। घटना को अंजाम देकर बदमाश वहां से फरार हो गया। घटना की सूचना पर पहुंचे घायल के स्वजन ने खून से लथपथ जमीन पर गिरे युवक को इलाज के लिए आनन-फानन में सदर अस्पताल भर्ती कराया।

By Ravikant KumarEdited By: Prateek JainUpdated: Sat, 05 Aug 2023 05:30 PM (IST)
Hero Image
सदर अस्पताल परिसर में जुटी लोगों की भीड़। जागरण

जागरण संवाददाता, हाजीपुर (वैशाली): हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत पुलिस लाइन के निकट बदमाशों ने दिनदहाड़े घर से ले जाकर एक युवक को रुपए के लेन-देन को लेकर गोली मार कर घायल कर दिया। घटना को अंजाम देकर बदमाश वहां से फरार हो गया।

घटना की सूचना पर पहुंचे घायल के स्वजन ने खून से लथपथ जमीन पर गिरे युवक को इलाज के लिए आनन फानन में सदर अस्पताल भर्ती कराया। डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए युवक को पीएमसीएच रेफर कर दिया।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

युवक को दाहिने हाथ में एक गोली मारी गई है। घटना की सूचना मिलते ही सदर थाना अध्यक्ष राजन पांडे पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस बल के साथ सदर अस्पताल पहुंचे।

थाना अध्यक्ष ने घायल एवं स्वजनों से घटना की जानकारी ली। पुलिस टीम मामले की जांच में जुटी है। वहीं आरोपित की जल्द गिरफ्तारी को लेकर सदर थाना की पुलिस छापेमारी कर रही है।

घायल युवक दिग्गी लाल पोखर निवासी राकेश कुमार के 22 वर्षीय पुत्र प्रशांत कुमार उर्फ बदल बताया गया है। स्वजनों ने बताया कि पंचरुखी गांव निवासी यूश कुमार ने करीब पांच साल पहले प्रशांत से 80 हजार रुपये कर्ज में लिए थे। घर से बुलाकर रुपये देने की बात कह कर ले गए थे और गोली मार दी।

बताया गया है कि यश कुमार घायल प्रशांत को अपने घर से बुलाकर बाइक पर बिठाकर ले गया। पुलिस लाइन के निकट पेट्रोल पंप के पीछे युवक को गोली मारकर वहां से फरार हो गया।

थानाध्‍यक्ष ने दी घटना की जानकारी

गोली चलने एवं खून से लथपथ होकर जमीन पर युवक के गिरने की जानकारी मिलते ही वहां आस-पास के लोग जुट गए। घटना की सूचना पर स्वजन वहां पहुंचे। घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल भर्ती कराया।डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया।

वहीं, घटना के संबंध में सदर थानाध्यक्ष राजन पांडे ने बताया कि एक युवक को गोली मारने के बाद सामने आई है। युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया है। रुपये के लेन-देन में गोली मारने की बात सामने आई है। हालांकि, अभी तक आवेदन नहीं दिया गया है। पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।