Move to Jagran APP

Bihar Politics: अब लालू के पुराने फॉर्मूला से BJP को हराएगी RJD, नेताओं ने बना लिया है प्लान B, इन 4 मुद्दों पर होगा काम

Bihar News आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिए इस बार लालू यादव की पार्टी पहले से ही खास रणनीति पर काम करने में जुट गई है। पार्टी युवा नेताओं के सहारे गांव वाले फॉर्मूला पर काम करने के लिए तैयार है।आरजेडी नेताओं ने बीजेपी को शिकस्त देने के लिए चार मुद्दों पर काम करेगी। इन मुद्दों पर काम करने के लिए आज आरजेडी की बैठक भी होने वाली है।

By Chandra Bhushan Singh Shashi Edited By: Sanjeev KumarPublished: Sat, 20 Jan 2024 11:30 AM (IST)Updated: Sat, 20 Jan 2024 12:15 PM (IST)
बीजेपी को हराने के लिए लालू की पार्टी ने बनाई खास रणनीति (जागरण)

जागरण संवाददाता, हाजीपुर। Bihar Political News Hindi: स्थानीय डाकबंगला रोड में कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम की तैयारी के लिए युवा राजद कार्यकर्ताओं की बैठक की गई। अध्यक्षता युवा राजद जिला प्रधान महासचिव अधिवक्ता रंजीत यादव ने की। बैठक में विभिन्न संगठनों के युवाओं को बाबा साहब डा. भीमराव अंबेडकर के चित्र के समक्ष राजद की सदस्यता दिलाई गई।

गांव वाले फॉर्मूला पर राजद करेगी काम

राजद (RJD) नगर अध्यक्ष कुंदन यादव ने बताया कि ए-टू-जेड की पार्टी राजद में सब लोग एक बराबर है। रोजगार, गरीबी, भूख, शिक्षा जैसे मुद्दे के साथ राजद अब भी कायम हैं। सरकार की योजनाओं और कार्यों को ग्राम चौपाल के द्वितीय चरण से घर-घर पहुंचना है। उन्होंने बताया कि अब गांव-गाव जाकर लोगों की समस्या जाननी होगी।

उन्होंने कहा कि गांव के युवाओं को साथ लाना होगा जिससे कि हमलोग आगे चुनाव में भाजपा को हराने में कामयाबी पाएंगे। गरीबों की समस्या को जानकर उसे सुलझाने का काम करना होगा। इसके अलावा सरकार द्वारा दी जा रही सरकारी नौकरी के मुद्दे को भी लोगों के बीच ले जाएंगे।

बैठक में ये नेता रहे मौजूद

बैठक में युवा राजद नगर उपाध्यक्ष रविशंकर यादव, इम्तियाज, सौरव राजपूत, नितेश कुमार, पंकज निराला, विक्रम कुमार, इंजीनियर गौरव कुमार, अमरेश यादव, सोनेलाल पासवान, संजीत कुशवाहा, जयशंकर श्रीवास्तव, भानू प्रताप यादव, राहुल यदुवंशी, काली चरण यादव, चंदन पासवान, उदय ठाकुर, आदिल परवेज, अमन, सुधांशु सिंह, गुड्डू कुमार आदि उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें

Prashant Kishor: बिहार से परिवारवाद जड़ से होगा खत्म... प्रशांत किशोर ने कर दिया है बड़ा खेला, इस आधार पर होगा काम

Bihar News: MBBS छात्रों को BPSC ने दिया बड़ा झटका, तीन बार हुए फेल तो... पढ़ लीजिए आयोग का नया फरमान


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.