Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chirag Paswan को लेकर नित्यानंद राय ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी! PM Modi का नाम लेकर बोल दी ये बात

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने चिराग पासवान को लेकर भविष्यवाणी की है। उनका कहना है कि हाजीपुर से चिराग पासवान 5 लाख वोट से चुनाव जीतेंगे। नित्यानंद राय ने यह भी कहा कि बिहार में पांचवें चरण की सभी सीटों पर एनडीए के प्रत्याशी भारी बहुमत से चुनाव जीतेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस देश के लिए काम भी किया है और श्रीराम का भव्य मंदिर भी बनाया है।

By Ravikant Kumar Edited By: Rajat Mourya Updated: Mon, 20 May 2024 05:39 PM (IST)
Hero Image
Chirag Paswan को लेकर नित्यानंद राय ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी! PM Modi का नाम लेकर बोल दी ये बात

जागरण संवाददाता, हाजीपुर। Nityanand Rai On Chirag Paswan हाजीपुर लोकसभा चुनाव में पांच लाख वोट से एनडीए समर्थित प्रत्याशी चिराग पासवान चुनाव जीतेंगे। बिहार में एनडीए 40 सीट जीतेगी। यह बातें केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने हाजीपुर के कर्णपुरा बूथ पर मतदान करने के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान कही।

उन्होंने कहा कि बिहार में पांचवें चरण की सभी सीटों पर एनडीए के प्रत्याशी भारी बहुमत से चुनाव जीतेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस देश के लिए काम भी किया है और श्रीराम का भव्य मंदिर भी बनाया है। राम किसी धर्म से नहीं मर्यादा और आधार से जुड़े हुए हैं।

'सभी लोग श्रीराम को वंशज मानते हैं'

उन्होंने आगे कहा कि देश के बहुत सारे ऐसे लोग विदेशों में रहते हैं, भले ही किसी धर्म को मानने लगे हैं, लेकिन सभी लोग अपने को श्रीराम का वंशज मानकर पूजा करते हैं। विपक्ष से डरने के सवाल पर नित्यानंद राय ने कहा कि कौन डरा हुआ है, कौन हार के एहसास से विचलित हो चुका है। यह जाकर गठबंधन वालों से पूछिए।

'एनडीए 400 पार होगा'

उन्होंने कहा कि एनडीए बिहार में 40 और देश में 400 पार होगा। इंडी गठबंधन की जमानत जब्त हो जाएगी। दस वर्षों में संविधान को सबसे ज्यादा सम्मान और लोकतंत्र की पूजा भी प्रधानमंत्री ने की है।

नित्यानंद राय ने कहा कि कांग्रेस लोकतंत्र की हत्यारी है, कांग्रेस ने ही देश में गरीबों को बढ़ाया, गरीबों का मजाक उड़ाया। युवाओं को धोखा दिया और देश में अशांति फैलाई।

ये भी पढ़ें- 'PM Modi को लालू यादव की परमिशन की जरूरत नहीं...', रविशंकर प्रसाद ने क्यों कही ये बात?

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar : चुनाव के बीच नीतीश ने मुसलमानों से कर दी एक और अपील, कहा- BJP का नाम लेकर...

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें