Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hajipur News: कुख्यात अपराधी प्रिंस कुमार के सहयोगी को पुलिस ने दबोचा, PMCH से भगाने की थी मदद

Bihar Crime News बिहार एसटीएफ और वैशाली पुलिस ने संयुक्त छापेमारी में कुख्यात बदमाश प्रिंस कुमार उर्फ अभिजीत के सहयोगी गुंजन कुमार उर्फ अभय कुमार को गिरफ्तार किया है। गुंजन कुमार ने ही प्रिंस को सितंबर में पीएमसीएच से भगाया था और उसे अपने घर में पनाह दी थी। पुलिस प्रिंस को पकड़ने के लिए लगातार छापामारी कर रही है।

By Ravikant Kumar Edited By: Mukul Kumar Updated: Sun, 06 Oct 2024 03:46 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, हाजीपुर। बिहार एसटीएफ और वैशाली पुलिस की संयुक्त छापामारी में कुख्यात बदमाश एवं पुलिस अभिरक्षा पीएमसीएच से फरार प्रिंस कुमार उर्फ अभिजीत का सहयोगी गुंजन कुमार उर्फ अभय कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार किया गया कुख्यात बदमाश का सहयोगी गोरौल थाना क्षेत्र के हुसैन खुर्द निवासी कुशेश्वर सिंह के पुत्र गुंजन कुमार उर्फ अभय कुमार बताया गया है। एसटीएफ गिरफ्तार बदमाश से गहन पूछताछ के पश्चात आवश्यक कार्रवाई में जुटी है।

सितंबर में पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था बदमाश

बताया गया कि बीते सितंबर माह में कुख्यात बदमाश प्रिंस पीएमसीएच से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। पुलिस लगातार प्रिंस को दबोचने के लिए छापामारी कर रही है। पुलिस ने बताया कि प्रिंस को भगाने में गुंजन कुमार की संलिप्तता रही है।

प्रिंस कुमार को गुंजन ने बीते सितंबर महीने में पीएमसीएच से भगाया था। गुंजन ने प्रिंस को अपने घर में पनाह दी थी। इस संबंध में पूछताछ की जा रही है।

कुख्यात बदमाश प्रिंस कुमार उर्फ अभिजीत लूट और डकैती समेत कई मामलों में आरोपी है। फिलहाल, पुलिस की हिरासत से दूर है। प्रिंस के फरार होने के मामले में कई पुलिस कर्मियों के विरुद्ध कार्रवाई भी की गई थी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें