Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: चिराग पासवान को टक्कर देने के लिए पारस गुट ने बनाया प्लान, इस खास रणनीति पर कर रहा काम

Bihar News वैशाली के बिदुपुर के चकमसुद गांव के एक निजी आवास पर राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी पारस गुट के पंचायत अध्यक्षो की एक बैठक आयोजित की गई । इस अवसर पर बैठक की अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष राज कुमार सिंह ने की। बैठक में सम्भावित लोक सभा चुनाव के मद्देनजर रखते हुए बूथ कमिटी बनाने पर विचार विमर्श किया गया ।

By Rajesh Ji Edited By: Sanjeev KumarUpdated: Thu, 11 Jan 2024 04:35 PM (IST)
Hero Image
चिराग पासवान और पशुपति पारस (जागरण फोटो)

जागरण संवाददाता, वैशाली। Bihar News: चिराग पासवान को टक्कर देने के लिए पारस गुट के नेताओं की लगातार बैठक हो रही है। इसी क्रम में बिदुपुर के चकमसुद गांव के एक निजी आवास पर राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी पारस गुट के पंचायत अध्यक्षो की एक बैठक आयोजित की गई । इस  अवसर पर बैठक की अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष राज कुमार सिंह ने की। बैठक में सम्भावित लोक सभा चुनाव के मद्देनजर रखते हुए बूथ कमिटी बनाने पर विचार विमर्श किया गया ।

इस रणनीति के तहत होगा काम

बैठक में कहा गया कि प्रत्येक बूथ के हिसाब से पांच पांच लोगों की एक कमिटी बनाना है ,जो चुनाव को लेकर पार्टी के हित मे काम करे कमिटी में ऐसे लोगो को ही रखना है ,जो बूथ पर मौजूद रहे। चयनित कमिटी के सदस्यों का मतदाता पहचान का ईपिक नंबर, नाम, फोटो , मोबाइल नंबर आदि 17 जनवरी से पहले प्रखंड कार्यालय में जमा कर देना है।

ताकि प्रदेश और राष्ट्रीय कार्यालय में उनका ऑन लाइन रजिस्ट्रेशन हो सके। बैठक में पूर्व मुखिया शिव शंकर भगत, बीरेंद्र भगत, राम नंदन पासवान,सुरेश चौधरी, रामजी भगत, राम सरेख मालाकार, कुंदन कुमार, ममता देवी, सबिता देवी, नीतू देवी, हरेंद्र राय, अरुण भगत आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें

Lok Sabha Election 2024: 'एक बार कुर्सी तो आने दो, फिर बताएंगे हम क्या चीज हैं...' लोकसभा चुनाव लड़ेंगे गोपाल मंडल

Bihar News: बिहार में भी धार्मिक कार्ड खेल गईं स्मृति ईरानी, राजद को छोड़ कांग्रेस पर ही बरस पड़ीं