Move to Jagran APP

'मैं Chirag Paswan के लिए नहीं आया...', हाजीपुर में PM मोदी का बड़ा बयान; सियासी हलचल तेज

हाजीपुर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को चिराग पासवान के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। प्रधानमंत्री मोदी ने संबोधन में कहा कि वो चिराग पासवान के लिए यहां नहीं आए हैं। मोदी ने कहा कि वो रामविलास पासवान के लिए आए हैं। उन्होंने कहा कि मुझे रामविलास पासवान जी का कर्ज चुकाना है। मैं जानता हूं कि हाजीपुर की जनता चिराग पासवान को जिताने वाली है।

By Ravi Shankar Shukla Edited By: Rajat Mourya Published: Mon, 13 May 2024 05:30 PM (IST)Updated: Mon, 13 May 2024 05:30 PM (IST)
'मैं Chirag Paswan के लिए नहीं आया...', हाजीपुर में PM मोदी का बड़ा बयान (फोटो- एएनआई)

जागरण संवाददाता, हाजीपुर। PM Modi On Chirag Paswan प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार कहा कि रामविलास पासवान सामाजिक न्याय के सच्चे साधक थे और हाजीपुर के प्रति उनका लगाव और समर्पण हमेशा याद रहेगा। हाजीपुर के लिए उनके सपनों को पूरा करने के लिए हम सब संकल्पित हैं।

उन्होंने कहा कि विकसित बिहार एवं भारत बनाने के लिए आपको 20 मई को ज्यादा से ज्यादा मतदान कर रामविलास के पुराने रिकॉर्ड को तोड़कर चिराग पासवान को आप लोग जिताएं।

'मैं चिराग के लिए नहीं आया...'

उन्होंने कहा कि रामविलास से ज्यादा वोट से जब चिराग पासवान को आप जिताएंगे तो यही रामविलास की आत्मा के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी। मोदी ने कहा कि मैं चिराग के लिए इसलिए नहीं आया कि जिताना है बल्कि वह तो हाजीपुर की जनता के आशीर्वाद से जीतने वाला ही है। मैं यहां आया हूं रामविलास जी का कर्ज चुकाने।

'मैं पब्लिक के बीच आमतौर पर बोलता नहीं हूं, जब चिराग...'

पीएम मोदी ये भी कहा कि चिराग के प्रति मेरा प्यार इसलिए है मैं पब्लिक के बीच आमतौर पर बोलता नहीं हूं, चिराग जब पहली बार पार्लियामेंट गए तो मैं इतना ही जानता था रामविलास जी के बेटे हैं। चिराग पासवान ने पार्लियामेंट में काफी सीखने और समझने का प्रयास शुरू से किया है। चिराग इस बिहार के सच्चे प्रतिनिधि हैं, इसलिए आप जब चिराग को वोट देंगे वह सीधा-सीधा मोदी के खाते में जाएगा।

गलती से राजद-कांग्रेस को बटन दबा दिया तो वोट बेकार : मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज देश में चौथे चरण के लिए मतदान हो रहा है। सभी मतदाता ज्यादा से ज्यादा वोटिंग करें। चुनाव एक महापर्व होता है। आपका एक-एक वोट लोकतंत्र का गहना बन जाता है। पीएम मोदी ने आगे कहा कि 04 जून बहुत दूर नहीं है।

उन्होंने कहा कि एनडीए को दिया हुआ आपका वोट केंद्र में मोदी की मजबूत सरकार बनाएगा। राजद-कांग्रेस का अगर किसी ने गलती से बटन दबा दिया तो उसका वोट बेकार जाना तय है। बिहार के लोग समझदार हैं वह बेकार जाने वाली चीज कभी नहीं करते हैं। मजबूत सरकार बनाने के लिए अपना वोट दीजिए।

ये भी पढ़ें- Shahnawaz Hussain: भारतीय मुसलमानों को लेकर शाहनवाज हुसैन का बड़ा दावा, PM Modi का भी लिया नाम

ये भी पढ़ें- Chirag Paswan : 'कई बड़ी शक्तियों ने खत्म करने का...', पीएम मोदी के सामने भावुक हुए चिराग; खुलकर कह दिया सबकुछ


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.