Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PM Modi : पीएम को अचानक क्यों खली रामविलास पासवान की कमी? मंच पर चिराग और उनकी मां के सामने कहा- पहली बार...

Bihar Politics प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज बिहार के तीन संसदीय क्षेत्र में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। हाजीपुर वैशाली और सारण में आज उनकी जनसभा है। सबसे पहले पीएम मोदी मुजफ्फरपुर के पताही में जनता को संबोधित करने पहुंचे हैं। उनके साथ मंच पर चिराग पासवान समेत एनडीए के कई नेता मौजूद हैं। चिराग ने अपने संबोधन के दौरान जमकर विपक्ष को घेरा।

By Ravikant Kumar Edited By: Mukul Kumar Updated: Mon, 13 May 2024 11:44 AM (IST)
Hero Image
हाजीपुर लोकसभा क्षेत्र में पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी

जागरण संवाददाता, हाजीपुर। Bihar Politics In Hindi लोकसभा चुनाव को लेकर अपनी सभाओं को संबोधित करने के लिए पीएम मोदी बिहार पहुंचे हैं। सोमवार को वह तीन लोकसभा क्षेत्रों में लोगों को संबोधित करेंगे। सबसे पहले वह हाजीपुर लोकसभा के क्षेत्र के पताही में पहुंचे हैं। 

हाजीपुर के कुतुबपुर में पीएम नरेंद्र मोदी मंच पर पहुंचे। चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने नरेंद्र मोदी को अंगवस्त्र से सम्मानित किया। इस अवसर पर चिराग पासवान की मां रीना पासवान भी मौजूद रहीं।

यह धरती लोकतंत्र की जननी है- पीएम मोदी

Bihar News हाजीपुर में पीएम मोदी ने लोगों को सबोधित किया। उन्होंने कहा कि यह भगवान महावीर और बुद्ध की धरती है, यह वह धरती है, जो लोकतंत्र की जननी है। उन्होंने कहा कि यह वह धरती है, जहां रामचौरा मंदिर भी है। मान्यता है यहां राम जी का चरण पड़े थे। हाजीपुर आकर मेरे लिए आशीर्वाद लेना बहुत बड़ा सौभाग्य है। 

पीएम मोदी ने कहा कि यह पहला लोकसभा चुनाव है, जब हम स्वर्गीय रामविलास पासवान (Ramvilas Paswan) अनुपस्थिति में लड़ रहे हैं। रामविलास जी सामाजिक न्याय के सच्चे साधक थे, हाजीपुर के प्रति उनका लगाव हाजीपुर के प्रति उनका समर्पण, यह हमेशा हमेशा याद रहेगा। 

यह भी पढ़ें-

Lok Sabha Election 2024: दुबई से लौटकर वोट करने पहुंचे राजामौली, लाइन में Jr NTR भी; किसने कहां डाला वोट

Vaishali News : लोकसभा चुनाव को लेकर SP के निर्देश पर चला अभियान, 36 आरोपित गिरफ्तार; 27 ग्राम कोटा हीरोइन बरामद

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें