Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PM Modi: अपने 'हनुमान' के लिए हाजीपुर आएंगे मोदी, चिराग पासवान बोले- मेरा प्रधानमंत्री के साथ रिश्ता...

प्रधानमंत्री मोदी अपने हनुमान यानी एनडीए समर्थित उम्मीदवार चिराग पासवान के लिए 13 मई को हाजीपुर आएंगे। वे यहां पर चिराग पासवान के लिए चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। इससे पहले चिराग पासवान ने सोमवार को रैली स्थल का जायजा लिया। चिराग पासवान ने यहां प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की जानकारी दी। वहीं उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मेरे पिता की कर्मभूमि पर आ रहे हैं ये मेरे लिए मनोबल बढ़ाने वाला।

By Abhishek shashwat Edited By: Rajat Mourya Updated: Mon, 06 May 2024 08:47 PM (IST)
Hero Image
अपने 'हनुमान' के लिए हाजीपुर आएंगे मोदी, चिराग पासवान बोले- मेरा प्रधानमंत्री के साथ रिश्ता...

जागरण संवाददाता, हाजीपुर। PM Modi And Chirag Paswan लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। इन्हीं कार्यक्रमों के बीच एनडीए समर्थित लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के उम्मीदवार चिराग पासवान के समर्थन में प्रधानमंत्री मोदी का कार्यक्रम 13 मई को हाजीपुर में तय हुआ है।

इसी कार्यक्रम के प्रस्तावित स्थल पर तैयारियों का जायजा लेने के लिए चिराग पासवान सोमवार की शाम हाजीपुर के कुतुबपुर पहुंचे थे। जहां इन्होंने पीएम के प्रस्तावित कार्यक्रम हेतु स्थल का निरीक्षण किया।

इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए चिराग ने कहा कि प्रधानमंत्री एक लंबे समय के बाद हाजीपुर आ रहे हैं, ऐसे में हाजीपुर के लोगों में भी उत्साह है। जमुई से उन्होंने बिहार में अपने कार्यक्रम की शुरुआत की। मेरी कर्मभूमि जमुई में पहला कार्यक्रम उन्होंने देकर बिहार में चुनाव प्रचार की शुरुआत की।

'पीएम मोदी मेरे पिता की कर्मभूमि आ रहे हैं'

चिराग ने कहा कि अब पीएम मोदी मेरे पिता की कर्मभूमि आ रहे हैं। यह मेरे मनोबल को बढ़ाने वाला होगा और हाजीपुर की जनता में भी उत्साह को ये बल देगा। चिराग ने कहा कि ऐसे में यह कार्यक्रम सुचारू रूप से हो, सफल कार्यक्रम हो, भव्य कार्यक्रम हो, उसी को लेकर तैयारियों का जायजा लिया जा रहा है।

चिराग और पीएम मोदी का रिश्ता

एक सवाल के जवाब में चिराग ने कहा कि प्रधानमंत्री से रिश्ते हमारे लिए बहुत ज्यादा मायने रखते हैं। मैं इसे राजनीतिक दृष्टि से कम व्यक्तिगत तौर पर ज्यादा देखता हूं। मेरा उनसे रिश्ता व्यक्तिगत तौर पर बहुत ज्यादा महत्वपूर्ण हैं।

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: लालू प्रसाद यादव ने वापस लिया नामांकन, इसी सीट से चुनाव लड़ रहीं रोहिणी आचार्य

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: लोकसभा चुनाव के बीच बसपा को बड़ा झटका! राजद में शामिल हुआ ये कद्दावर नेता