Move to Jagran APP

हाजीपुर-पटना NH पर रोड रेज की घटना, कार सवार 3 बदमाशों ने ट्रक खलासी को चाकू गोदकर मार डाला; 1 गिरफ्तार

हाजीपुर पटना मुख्य मार्ग पर एक ट्रक के खलासी की चार पहिया वाहन सवार बदमाशों ने चाकू मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान महुआ थाना क्षेत्र के मेघपुर सिंघाड़ा निवासी मुनारिक पासवान के 19 वर्षीय पुत्र अजीत कुमार के रूप में हुई। पुलिस ने एक कार सवार व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच कर रही है। अजीत कुमार की अगले महीने शादी होने वाली थी।

By Ravikant Kumar Edited By: Mukul Kumar Updated: Mon, 28 Oct 2024 03:43 PM (IST)
Hero Image
हत्या की घटना के बाद मृतक अजीत कुमार की फाइल फोटो
जागरण संवाददाता, हाजीपुर। हाजीपुर पटना मुख्य मार्ग पर औद्योगिक क्षेत्र थाना अंतर्गत पासवान चौक के निकट चार पहिया वाहन सवार बदमाशों ने एक ट्रक के खलासी की चाकू मारकर हत्या कर दी।

हत्या करने के बाद कार सवार दो बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर जुटे ट्रक चालक और अन्य लोगों की मदद से कार सवार एक व्यक्ति को पकड़ कर लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया गया।

रविवार की देर रात हुई यह घटना

मृतक की पहचान महुआ थाना क्षेत्र के मेघपुर सिंघाड़ा निवासी मुनारिक पासवान के 19 वर्षीय पुत्र अजीत कुमार के रूप में हुई है। अजीत कुमार की अगले महीने 12 नवंबर को शादी होने वाली थी। 

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जिसने कार को जब्त कर लिया। इसके साथ ही एक कार सवार बदमाश को अरेस्ट भी कर लिया। घटना रविवार की देर रात की बताई गई है।

मिली जानकारी के अनुसार बीती रात पासवान चौक के निकट जाम लगा था। इस दौरान, जाम का हाल देखने के लिए ट्रक से उतरकर खलासी पैदल कुछ दूर आगे बढ़ रहा था, इसी क्रम में कार सवार बदमाश ने खलासी को बुलाकर चाकू मार दी।

कार सवार के अनुसार, ट्रक ने कार को क्षतिग्रस्त कर दिया था। इसके बाद खलासी मौके से भाग रहा था। जिसे बदमाशों ने पकड़ लिया और चाकू मारकर हत्या कर दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। उसने खलासी को आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

हालांकि, जांच के बाद डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद, सदर अस्पताल में उसका पोस्टमार्टम कराया गया। पोस्टमार्टम के बाद स्वजन शव लेकर गांव चले गए। घटना के बाद मृतक के परिवार का रोते-रोते बुरा हाल है। अब पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

औद्योगिक क्षेत्र थाना अध्यक्ष राजेश रंजन ने बताया कि रोड जाम के दौरान दो पक्षों के बीच मारपीट में बदमाशों ने एक व्यक्ति को चाकू मार दिया। जिसमें उसकी मौत हो गई।

घटना के संबंध में एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि देर रात करीब 1:00 बजे औद्योगिक क्षेत्र थाना के पासवान चौक के पास एक ट्रक और एक चार पहिया वाहन के बीच ठोकर लगी थी।

इस घटना के बाद विवाद शुरू हो गया। इस बीच, कार सवार तीन बदमाशों ने ट्रक के खलासी मार डाला। वर्तमान में स्थिति सामान्य है। आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें-

भागलपुर-पटना और आरा वालों को 'दीवाली गिफ्ट', रेलवे ने दे दी एक और ट्रेन; दिल्ली आना-जाना होगा आसान

Prashant Kishor: प्रशांत किशोर ने मुसलमानों को लेकर दिया बड़ा बयान, 'केरोसिन' और 'लालटेन' का किया जिक्र

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।